लंबे और सिल्की बालों के लिए ऐसे लगाएं राइस वॉटर

Apply rice water like this for long and silky hair

Read More

राइस वॉटर

राइस वॉटर स्किन और बालों के लिए बहुत फायदेमंद माना जाता है। इसमें मौजूद ढेर सारे विटामिन्स और मिनरल्स बालों को लंबा और सिल्की बनाते हैं।

Read More

बालों की ग्रोथ

बालों को पोषण देने और उनकी गुणवत्ता सुधारने के लिए चावल का पानी इस्तेमाल करने का सही तरीका जानते हैं।

Read More

कसे बनाएं राइस वॉटर?

चावल का पानी तैयार करने के लिए 1 कटोरी चावल को 2-3 कप पानी में डालकर भिगो दें। करीब 2 घंटे बाद चावल का पानी छान लें और इस्तेमाल करें।

Read More

राइस वॉटर-प्याज का रस

सॉफ्ट, लंबे और सिल्की बालों के लिए आप चावल के पानी में प्याज का रस मिलाकर बालों में लगा सकते हैं। इससे बालों का टूटना और झड़ना भी कम होगा।

Read More

शहद के साथ

बालों की ग्रोथ और चमकदार बालों के लिए आप चावल के पानी में शहद मिलाकर लगा सकते हैं। इससे बालों की जड़े मजबूत होंगी और बालों का झड़ना भी कम होगा।

Read More

चावल का पानी-ग्रीन टी

अगर आप हेयर डैमेज और दो मुंहे बालों से परेशान है, तो चावल के पानी में ग्रीन-टी मिलाकर बालों पर लगाएं। इससे बालों की डलनेस कम होगी और बाल हेल्दी नजर आएंगे।

Read More

शाइनी हेयर

हेल्दी और शाइनी बालों के लिए शैंपू के बाद चावल के पानी से स्कैल्प की मसाज करें और कुछ देर बाद साफ पानी से बाल धो लें। अच्छे रिजल्ट्स के लिए सप्ताह में 1-2 बार ऐसा जरूर करें।

Read More

सॉफ्ट हेयर

चावल का पानी बालों का रूखापन कम करता है और उन्हें मुलायम बनाता है। यह बालों में नेचुरल कंडीशनर की तरह काम करता है।

Read More

हेयर प्रॉब्लम दूर करें

राइस वॉटर दो मुंहे बाल, पतले, रूखे और बेजान बालों से छुटकारा दिलाता है। यह बालों में रूसी और डलनेस की समस्या भी कम करता है।

Read More