home page

यूज कंडोम के साथ महिलाओं को मिल रहे हैं गंदे खत, अबतक 65 महिलाएं को बनाया निशाना

सोशल मीडिया पर एक मामले चर्चा का कारण बना हुआ है। मामला बहुत ही अजीब हैए क्योंकि 65 से ज्यादा महिलाओं को अश्लील खत के साथ इस्तेमाल किया हुआ कंडोम भेजा रहा है।

 | 
crime

Newz Funda, New Delhi ऑस्ट्रेलिया में एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है और यह इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है। जहां एक ही स्कूल में पढ़ी हुई लड़कियों को गंदे खत भेजे जा रहे हैं।

यही नहीं खतों को भेजने वाले अज्ञात शख्श ने इनमें इस्तेमाल किए हुए कंडोम भी रखे हैं। पुलिस की ओर से इस मामले को गंभीरता से जांचा जा रहा है। पुलिस की ओर से मिली जानकारी अनुसार कोई शख्श जानबूझकर इन महिलाओं को अपना निशाना बना रहा है।

पुलिस का कहना है कि बीतें तीन माह से ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण.पूर्व और पूर्वी मेलबर्न की महिलाओं के बार बार गंदे खत आ रहे हैं। अज्ञात शख्स की ओर से अबतक 65 महिलाओं के नाम सामने आ चुके हैं जिन्हें ये पत्र और कंडोम मिले हैं।

इस मामले में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि जिन महिलाओं को पत्र भेजे जा रहे है वह सभी साल 1999 में शहर के किलब्रेडा कॉलेज प्राइवेट गर्ल्स स्कूल में पढ़ती थीं। 

अभद्र भाषा में लिखे है खत 

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पहली बार इस मामले की शिकायत एक महिला ने मार्च माह में की थी। वहीं धीरे धीरे इस मामले में पीड़ितों की संख्या बढ़ने लगी। जिसके बाद सोमवार के दिन एक ओर महिला पुलिस के पास आती है और इस मामले संबंधित जानकारी देती है।

महिला ने शिकायत में बताया की अज्ञात शख्स की ओर से भेजे गए पत्र में इतनी गंदी भाषा का प्रयोग किया हुआ था कि वह डर के मारे पूरी रात सो नहीं पाई। 

एक ही स्कूल की है ये महिलाएं

इस मामले में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि जिन महिलाओं को पत्र भेजे जा रहे है वह सभी साल 1999 में शहर के किलब्रेडा कॉलेज प्राइवेट गर्ल्स स्कूल में पढ़ती थीं। पुलिस आशंका जता रही है कि आरोपी का पता स्कूल के रिकॉर्ड के माध्यम से किया जा सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किलब्रेडा कॉलेज की स्थापना साल 1904 में की गई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जैसे ही कोई अपडेट मिलता है तो आपको इसकी जानकारी दे दी जाएगी। 

 पुलिस के साथ-साथ बेसाइड सेक्सुअल ऑफेंसेज एंड चाइल्ड एब्यूज इन्वेस्टिगेशन टीम को भी मामले की जांच पर लगा दिया हैए ताकि अज्ञात शख्स को जल्द गिरफ्त में लिया जा सके। इस मामले में पुलिस ने लोगों से मदद मांगनी भी शुरु कर दी है। 

पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिस ने केस से संबंधित मिली जानकारी अनुसार बताया कि लगभग सभी महिलाओं को इस अश्लील खत के साथ प्रयोग किए हुआ कंडोम भी मिल रहा है। इस बात से ये  अशंका लगाई जा रही है कि ये काम केवल एक ही इंसान कर रहा है। संभावनाएं जताई जा रही हैं कि पुलिस को जल्द ही इस मामले में कोई बड़ा अपडेट मिलेगा।