home page

इंटरनेट पर हुआ वायरल गाना, बोलो सीमा जय श्री राम, सुना क्या आपने

Seema Haider: सीमा हैदर जो की पाकिस्तान से आई हैं, उसे ले कर भारत में तरह-तरह की बातें की जा रही है तरह-तरह की चर्चा हो रही है, भारत की जांच एजेंसी कई राउंड पूछताछ कर चुकी है।  

 | 
nvbk.j,

Newz Funda,New Delhi सीमा हैदर पाकिस्तान के मुस्लिम समाज से ताल्लुक रखती है। और उसके उपर पाकिस्तानी जासूस होने का भी शक जताया जा रहा है। लेकिन इस बारे में अभी कोई पुख्ता सबूत भारत सरकार के हाथ नही लगा है। 

इस सब के बीच, सोशल मीडिया पर सीमा हैदर और सचिन मीना के प्रेम संबंध को ले कर कई तरह के गाने वायरल हो रहे हैं। यूट्यूब पर एक गाना- 'बोलो सीमा जय श्रीराम' तेजी से वायरल हो रहा है।

यह जो गाना है वह  'बेस्ट भोजपुरी' यूट्यूब चैनल के द्वारा जारी किया गया है। इसका टाइटल- 'चार लइका के माई' दिया गया है। इस गाने को गाने वाले का नाम राजन रंगीला है। और इसका लिरिक्स सुमित गीरी के द्वारा लिखा गया है. 

इस गाने को संगीत दिया है केके राजु ने और इस गाने को रिकार्ड किया गया है बिहार की राजधानी पटना में । यह गाना बहुत तेजी से वायरल हो रहा है अब तक इसे 13 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीमा हैगर एक पाकिस्तान की रहने वाली है जो अपने आशिक सचिन मीणा से मिलने के लिए इतनी बेताब थी कि बिना पासपोर्ट, बिना वीजा के तीन देशो की सरहद को लाघं कर ग्रेटर नोएडा पहुंच गई। 

बता दें कि सीमा हैदर पहले से शादीशुदा है और उसके चार बच्चे भी हैं, ग्रेटर नोएडा पहुंचने के बाद कई दिनो तक सीमा और सचिन साथ में रहे लेकिन उनकी किस्मत ने ज्यादा समय तक साथ नही दिया और पुलिस ने उन्हे गिरफ्तार कर लिया लेकिन बाद मे उन्हे कोर्ट द्वारा जमानत दे दी गई 

आपको यह भी बता दें कि सीमा और सचिन मीणा की मुलाकात पबजी गेम खेलते हुए हुई थी फिर दोनो नें फोन पर बात करना शुरू कर दिया वीडियो कॉल के जरिए दोनो ने अपने प्यार का इजहार किया।बाद में सीमा अरब और नेपाल के रास्ते भारत पहुंच गई। 

नेपाल सीमा पर सीमा की बस की जांच करने वाले एसएसबी के दो कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।