home page

दूल्हा नहीं बता पाया प्रधानमंत्री का नाम तो उसके छोटे भाई से जबरन कर दी दुल्हन की शादी, जानिए इस अनोखी शादी की पूरी कहानी !

Newz funda, Uttar pradesh | UP jija sali viral news: उतर प्रदेश के गाजीपुर स्थित सैदपुर थाना क्षेत्र इलाके में इस शनिवार को बड़ा ही अतरंगा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. जानिए इस अनोखी शादी की कहानी...
 | 
दूल्हा नहीं बता पाया प्रधानमंत्री का नाम तो उसके छोटे भाई से जबरन कर दी दुल्हन की शादी, जानिए इस अनोखी शादी की पूरी कहानी !

Newz funda, Uttar pradesh | UP jija sali viral news: उतर प्रदेश के गाजीपुर स्थित सैदपुर थाना क्षेत्र इलाके में इस शनिवार को बड़ा ही अतरंगा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दरअसल, शादी हो जाने के बाद सुबह खिचड़ी की रस्म के चलते दूल्हे से सालियों ने कई सवाल पूछे, जिसमें उन्होंने देश के प्रधानमंत्री का नाम पूछ लिया. दूल्हा नाम नहीं बता पाया तो लड़की के परिजनों ने दूल्हे के छोटे भाई से दुल्हन के साथ जबरन शादी करा दी. यह मामला क्षेत्र में काफी चर्चा में है.

11 जून को हुई थी शादी (UP jija sali viral news)
नसीरपुर गांव निवासी शिव शंकर पुत्र राम अवतार राम की शादी बीते 11 जून को करंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत बसंत पट्टी गांव निवासी लखेदू राम की पुत्री रंजना से तय हुई थी. 6 माह पहले ही लड़की पक्ष ने लड़के का तिलक चढ़ाया था और लड़का और लड़की मोबाइल के माध्यम से एक-दूसरे से बातचीत करते थे.11 जून की रात को शिव शंकर की शादी सभी रीति रिवाज के साथ रंजना से हुई.

सालियों ने पूछा था यह सवाल (UP jija sali viral news)

सुबह खिचड़ी की रस्म के दौरान शिव शंकर से उसकी सालियां और साले हंसी मजाक कर रहे थे. उनकी एक साली ने उससे देश के प्रधानमंत्री का नाम पूछ लिया, जिसे शिव शंकर नहीं बता पाए इसके बाद लड़की के परिजनों ने उसे हाफ माइंड बताते हुए अपनी बेटी की शादी जबरन उसके देवर से करवा दी. लड़के के पिता ने जानकारी दी है की उनके छोटे बेटे की अभी उम्र भी कम थी.

जबरन करवा दी शादी(UP jija sali viral news)
 
लड़के पक्ष ने शादी की इस पवित्र रसम को मान्यता देते हुए बहू को लेकर घर आ आए. फिर शनिवार को अचानक लड़की पक्ष के लोग उनके घर गए और जबरन लड़की की विदाई के लिए दबाव बनाने लगे. उनके मना करने पर भी जबरदस्ती बहू को खींच कर ले जाने लगे तो उन्होंने 112 नंबर पुलिस हेल्पलाइन पर फोन कर मामले की सूचना दी. अब दोनों पक्षों को सैदपुर थाने लाया गया और निस्तारण के लिए इंतजार हो रहा है.