home page

शादीशुदा होने के बाद भी इस एक्ट्रेस पर लगे थे गंभीर आरोप, टूटते-टूटते बचा जैकी श्रॉफ का घर, जानिए कोन था इनके बिच !

Newz funda, Mumbai | Sahil khan and aayesha shroff's controversy: जैकी श्रॉफ और उनकी वाइफ आयशा श्रॉफ की लव स्टोरी बॉलीवुड में ही नहीं विश्वभर में काफी प्रचलित है. माना जाता है कि आयशा का परिवार काफी रईस था. वहीँ, जैकी का परिवार चॉल में रहता था और आर्थिक रूप वे इतने मजबूत नहीं थे.
 | 
शादीशुदा होने के बाद भी इस एक्ट्रेस पर लगे थे गंभीर आरोप, टूटते-टूटते बचा जैकी श्रॉफ का घर, जानिए कोन था इनके बिच ! 

Newz funda, Mumbai | Sahil khan and aayesha shroff's controversy: जैकी श्रॉफ और उनकी वाइफ आयशा श्रॉफ की लव स्टोरी बॉलीवुड में ही नहीं विश्वभर में काफी प्रचलित है. माना जाता है कि आयशा का परिवार काफी रईस था. वहीँ, जैकी का परिवार चॉल में रहता था और आर्थिक रूप वे इतने मजबूत नहीं थे. फिर भी आयशा को जैकी से प्यार था उन्हीने शादी कर अपना घर बसाया. आज वे दोनों एक टाइगर और बेटी कृष्णा श्रॉप के पैरेंट्स हैं.

आपको बता दें की उनकी शादी तो जब खतरें में आई तब शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने के बाद आयशा का नाम साहिल खान (Sahil Khan) संग जोड़ा गया. साहिल साल 2001 में रिलीज हुई अपनी फिल्म स्टाइल (Style) के लिए जाना जाता है. इस फिल्म के जरिए उन्होंने अपनी दमदार बॉडी से फैंस को दीवाना बना लिया था.

आज से करीब 5 वर्ष पहले की बात है जब साहिल ने आयशा पर आरोप लगते हुए गैरकानूनी तरीके से कॉल डीटेल्स रिकॉर्ड (सीडीआर) हासिल करने का दोषी ठहराया था. उनका आरोप था की आयशा ने सीडीआर निकलवाकर वकील रिजवान सिद्दीकी को सौंपी, उन्होंने अपना आयशा के साथ अफेयर भी बताया. साहिल ने बताया वो किस तरीके से ब्रेकअप के बाद गिफ्ट्स और ट्रिप्स के पैसे वापस मांगती थी.

आयशा हर बार अफेयर की खबरें इग्नोर करती है. साहिल ने तलाक की वजह बताते हुए कहा की उनकी वाइफ ने उन्हें गलत तरीके से रंगे हाथ पकडा और उसे पता चल गया की वे गे हैं. साहिल के इस खुलासे के बाद सब शॉक हैं.

 साहिल ने की धोखाधड़ी (Sahil khan and aayesha shroff's controversy)
कुछ समय पहले आयशा ने साहिल पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहा था एक दोस्त होने के नाते दोनों ने साल 2009 में एक साइबर सिक्युरिटी कंपनी और एक प्रोडक्शन हाउस की शुरूआत की थी, लेकिन वह कंपनी फ्लॉप होने के कारण बंद करनी पड़ी. जिसके बाद आयशा ने  साहिल से कंपनी में लगाए हुए 8 करोड़ वापस देने को कहा तो तो साहिल ने मना कर दिया और अलग-अलग नंबर से आयशा को धमकी देने लगा. 

 जैकी श्रॉफ ने दिए साथ (Sahil khan and aayesha shroff's controversy)

आयशा इस परेशानी से गुजरने के कारण टूट सी गई थी और उनका परिवार भी टूटने के कगार पर आ गया था. इस बिच वह परिवार संग टाइम नहीं गुजार पा रही थीं. फिर जैकी ने इस मुश्किल वक्त में अपनी वाइफ का साथ दिया और सारे केस को रफा दफा करवाया.

साहिल ने प्राइवेट फोटो लीक करने की दी धमकी (Sahil khan and aayesha shroff's controversy)
कुछ समय बाद जब मीडिया में साहिल खान और आयशा की कंट्रोवर्सी ज्यादा सुर्खियां बटोरने लगी तो, साहिल ने आयशा को उनकी प्राइवेट फोटो के बदले उनसे करोड़ों की मांग की. अब मामला बहुत ज्यादा गड़बड़ा गया था तो जैकी ने अपने परिवार और पत्नी की इज्जत बचाने के लिए साहिल खान से बात की और धमकाया कि उनके परिवार से दूर रहें. जैसे ही जैकी बीच में आए ही साहिल और आयशा की कंट्रोवर्सी हमेशा के लिए बंद हो गई. रिपोर्टर्स की माने तो अब साहिल खान आयशा की लाइफ सहित फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो चुके हैं.

.