home page

Ajab-Gajab ! पति ने कर ली किन्नर से शादी, पत्नी ने कर दिया ऐसा काम की सबके रोंगटे हुए खड़े

बिहार के आरा में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. आरा में एक आदमी ने किन्नर से शादी करली तो उसकी पत्नी ने नाराजगी में ऐसा काम कर दिया की सबके होश उड़ गए. 
 | 
Ajab-Gajab ! पति ने कर ली किन्नर से शादी, पत्नी ने कर दिया ऐसा काम की सबके रोंगटे हुए खड़े 

Newz Funda, Bihar: बिहार के आरा में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. आरा में एक आदमी ने किन्नर से शादी करली तो उसकी पत्नी ने नाराजगी में जहर खाकर जान देने की कोशिश की.

जैसे ही यह जानकारी पति को मिली तो उसने आरा के सदर अस्पताल में तुरंत पत्नी को इलाज के लिए भर्ती कराया गया. फिलहाल चिकित्सक की देखरेख में उसका इलाज जारी है.

यह पूरा मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के कनैली गांव का है. जहर खाकर खुदकुशी का प्रयास करने वाली 28 वर्षीय महिला का नाम रानी देवी है व उसके पति का नाम मधु शाह है. उस महिला के गर्भ में चार महीने का बच्चा भी पल रहा है.

महिला ने दी जानकारी 

अस्पताल में इलाज करवा रही रानी देवी बयान देते हुए कहा कि मेरा मायका घोपतपुर है. मैंने 2020 में शाहपुर थाना क्षेत्र के कनैली गांव निवासी मधु शाह से शादी की थी.

मधु शाह पटना में बस चलाने का काम करता था. लेकिन उसने कुछ दिन के बाद ही मधु शाह ने पटना में एक किन्नर से शादी कर ली थी और शादी के बाद वह घर भी कम ही आता-जाता.

उसने धीरे-धीरे अपनी पत्नी को घर का खर्चा भी देना बंद कर दिया था. मधु को जब में जरूरत पड़ने पर गांव बुलाती भी थी तो कहते थे कि हमारे पास समय नहीं है, मैं इस बात से काफी परेशान रहती थी. 


शख्स की पत्नी ने आगे कहा कि 'दो दिन पहले जब पति गांव आएं तो उनसे घर के खर्च के लिए रुपए मांगी तो मेरे साथ मारपीट करने लगे और बोले कि तुमसे हमको कोई मतलब नहीं है. तुम जहर खा लो या कहीं चली जाओ. जिस पर मैं बोली ठीक है आप जहर लाकर दे दीजिए मैं खा लूंगी. जिसके बाद पति के द्वारा जहर लाया गया और हम वहीं जहर खा लिये. मेरे गर्भ में इनका 4 माह का बच्चा भी पल रहा है'.

मधु ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया था कि 'मैं पटना में रहकर बस चलाता हूं. बरसों पहले मेरा एक्सीडेंट हो गया था. उसी समय एक किन्नर हमको मिला और मुझे इलाज के लिए 90 हजार रुपया हमको दिया था. सब कुछ ठीक-ठाक हो जाने के बाद बोला कि मेरा कोई नहीं है और मेरे पास सब कुछ है, तुम मुझसे शादी कर लो. जिसके बाद मैंने किन्नर से शादी कर ली'.