home page

मलाइका अरोड़ा हुई प्रेगनेंट?, अर्जुन कपूर बोले: हमारी पर्सनल लाइफ है, जो मर्जी करे...

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उनके रिश्ते को लेकर अक्सर कई तरह की अफवाहें भी उड़ती रहती हैं. हालांकि ऐसी अफवाहों पर यह कपल हमेशा से अपनी प्रतिक्रिया देता रहा है.

 | 
malika arora pregnancy

Newz Funda, Viral Desk अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उनके रिश्ते को लेकर अक्सर कई तरह की अफवाहें भी उड़ती रहती हैं. हालांकि ऐसी अफवाहों पर यह कपल हमेशा से अपनी प्रतिक्रिया देता रहा है.

लेकिन इस बार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने रिश्ते से जुड़ी एक अफवाह पर गुस्सा जाहिर किया है. साथ ही इस तरह की अफवाह उड़ाने वालों को सोशल मीडिया के जरिए जमकर खरी-खोटी भी सुनाई है. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. 

दोनों एक-दूसरे के लिए अक्सर खास पोस्ट शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट ने मलाइका अरोड़ा को लेकर ऐसी खबरें चलाईं कि वह प्रेग्नेंट हैं. हालांकि वेबसाइट ने यह दावा केवल सूत्रों के हवाले से किया था. अब वेबसाइट की इस फर्जी खबर पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया है.

अर्जुन कपूर ने फर्जी खबर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'यह सबसे गिरी हुई चीज है जो आप कर सकते थे और आपने इसे लापरवाही, असंवेदनशीलता और पूरी तरह से अनैतिक तरीके से कचरा न्यूज ले जाने के लिए किया है.'

अभिनेता ने पोस्ट में आगे लिखा, 'यह पत्रकार नियमित रूप से इस तरह के आर्टिकल लिखती रही है. इन सब चीजों से दूर रहो, क्योंकि हम जिन फर्जी गॉसिप आर्टिकल्स को अनदेखा कर देते हैं, वह मीडिया में फैल जाते हैं और सच बन जाते हैं.

यह ठीक नहीं है. हमारी पर्सनल लाइफ से खेलने की हिम्मत मत कीजिए.' अर्जुन कपूर के अलावा मलाइका अरोड़ा ने भी सोशल मीडिया पर उनकी इस पोस्ट को शेयर कर फर्जी अफवाह उड़ाने वाले लोगों को खरी-खोटी सुनाई है.