home page

मुंह में निप्पल...नीचे डायपर, बेन स्टोक्स का बनाया ऐसा मजाक, खिलाड़ी ने दिया मुंह तोड़ जवाब

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच लॉर्ड्स में खेला गया दूसरा टेस्ट खत्म हुए 48 घंटे हो गए हैं. लेकिन, दोनों टीमों के बीच जॉनी बेयरस्टो के विवादित ढंग से आउट होने को लेकर शुरू हुआ विवाद थमता नहीं दिख रहा. अभी तक खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग और वार-पलटवार का खेल हो रहा था.
 | 
मुंह में निप्पल...नीचे डायपर, बेन स्टोक्स का बनाया ऐसा मजाक, खिलाड़ी ने दिया मुंह तोड़ जवाब 

Newz Funda, New delhi: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच लॉर्ड्स में खेला गया दूसरा टेस्ट खत्म हुए 48 घंटे हो गए हैं. लेकिन, दोनों टीमों के बीच जॉनी बेयरस्टो के विवादित ढंग से आउट होने को लेकर शुरू हुआ विवाद थमता नहीं दिख रहा. अभी तक खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग और वार-पलटवार का खेल हो रहा था.

अब इसमें दोनों देशों की मीडिया भी कूद गई है. इंग्लिश अखबारों द्वारा ऑस्ट्रेलियाई टीम को निशाने पर लिए जाने के बाद अब ऑस्ट्रेलियन अखबार ने भी इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स पर तंज कसा है. हालांकि, इंग्लिश कप्तान ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया.

अखबार ‘द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन’ ने लॉर्ड्स टेस्ट में जॉनी बेयरस्टो के आउट होने पर खड़े हुए विवाद को लेकर पहले पन्ने पर बेन स्टोक्स की फोटो एक रोते हुए बच्चे के तौर पर छापी है, जिसके मुंह में दूध के बोतल की निप्पल लगी हुई है.

वहीं, नीचे डायपर है. इसके साथ ऑस्ट्रेलियन अखबार ने हेडिंग दी है क्रायबेबीज… यानी रोने वाला बच्चा. स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलियन अखबार की इस फोटो पर ट्वीट कर अपना जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट किया, “यह बिल्कुल भी मैं नहीं हो सकता. मैंने कब से नई गेंद से गेंदबाजी करना शुरू की?

बेयरस्टो के आउट होने पर विवाद हो रहा
इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल ही में खत्म हुए लॉर्ड्स टेस्ट के नतीजे से ज्यादा चर्चा जॉनी बेयरस्टो के आउट होने को लेकर हो रही है. इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने भी मैच के बाद कहा था कि अगर ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान ऐसा कुछ होता तो इंग्लिश टीम अपनी अपील वापस ले लेती.
दरअसल, जॉनी बेयरस्टो को लॉर्ड्स टेस्ट के आखिरी दिन विवादित ढंग से आउट हुए थे. कैमरन ग्रीन की एक बाउंसर को डक करने के बाद गेंद एलेक्स कैरी के दस्तानों में चली गई थी. इसके बाद बेयरस्टो अपने कप्तान बेन स्टोक्स से बात करने के लिए क्रीज से बाहर निकल आए थे.

इसी दौरान कैरी ने फौरन गेंद स्टम्प्स की तरफ थ्रो की और बेल्स बिखर गए. इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने आउट की अपील की और थर्ड अंपायर ने भी उन्हें आउट करार दे दिया. इसके बाद से ही इस पर विवाद हो रहा है.