home page

Pakistan Cricket: शाहीन अफरीदी अब नहीं करेंगे ट्वीट? क्रिकेट बोर्ड की उथल- पुथल के बाद आया ये ब्यान

Shaheen Shah Afridi: पिछले कई दिनों से देखा जा रहा है कि पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड में काफी उथल पुथल देखने को मिल रही है. बता दें कि पाकिस्तान के धुरंधर तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को नया चीफ सेलेक्टर बना दिया गया था. 

 | 
SAHEEN AFRIDIII

Newz Funda, Sports Desk Pakistan Cricket Board to Players : पाकिस्तान ने अपनी पिछली सीरीज न्यूजीलैंड के खिलाफी खेली थी. जहीं टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद क्रिकेट बोर्ड को बदल दिया गया था. बता दें कि सारे चीफ सेलेक्टर को हटा दिया गया था और बाद में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी का नाम दिया गया था. 

कॉन्ट्रैक्ट को मानें सभी खिलाड़ी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की नई क्रिकेट मैनेजमेंट कमिटी ने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों से साफ तौर पर कहा है कि उन्हें अपने कॉन्ट्रैक्ट के प्रावधानों का पालन करना होगा. बोर्ड ने कहा है कि इसमें कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. जानकार सूत्रों ने बताया कि शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ और शाहनवाज दहानी को साफ तौर पर कहा गया है कि पाकिस्तान की कप्तानी को लेकर ट्वीट करना उनका काम नहीं है.

शाहीन ने किया था ट्वीट

युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी और हारिस ने वर्तमान में बाबर को कप्तान बनाने के स्पोर्ट में सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था. शाहीन का कहना था कि क्रिकेट बोर्ड बाबर को कप्तानी से हटाने का नाम भी न लें. जिसके कुछ ही समय बाद खुद शाहीन ने उस ट्वीट को रिमुव कर दिया. जिसपर पीबीसी ने गुस्सा दिखाते हुए खिलाड़ीयों को चेतावनी दी की, वह अपने खेल को अच्छा करने पर ध्यान दें नकि बोर्ड के खिलाफी किसी भई तरह की गुस्ताखी करें. 

रमीज ने दी थी छूट

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाए गए पूर्व धुरंधर क्रिकेटर रमीज राजा ने खिलाड़ियों को काफी छूट दे रखी थी. देखा गया था कि पाकिस्तान के खिलाड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर ब्यानबाजी करते रहते हैं. 

अब उन्हें हिदायत दी गयी है कि वह क्रिकेट बोर्ड के फैसले में टांग न अड़ाएं. नहीं तो इसका नुकसान सभी खिलाड़ीयों को उठाना पड़ सकता है. अब देखा गया है कि उसके बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी खिलाडीयों द्वारा कोई भी ट्वीट नहीं किया गया है.