home page

बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के प्रैक्टिस कैंप में पहुंचे 'लियोनेल मेसी', खिलाड़ियों के साथ खेले फुटबॉल, देखें वायरल तस्वीरें

बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के प्रैक्टिस कैंप में अचानक अर्जेंटीना का महान फुटबॉलर 'लियोनेल मेसी' दिखाई दिए। जिन्हें देखने के बाद खिलाड़ियों में हड़कंप मच गया.

 | 
मेसी पहुचें बांग्लादेश

Newz Funda, Sports Desk लियोनेल मेसी ने अर्जेंटीना की टीम के लिए लंबे समय के बाद फुटबॉल विश्व कप जीता है। अर्जेंटीना की खिताबी जीत में मेसी का अहम योगदान रहा। वे इस समय अर्जेंटीना में होंगे, लेकिन अचानक वे बांग्लादेश के ढाका में नजर आए। हालांकि, वे खुद वहां नहीं पहुंचे, लेकिन उनकी नंबर 10 की जर्सी बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कैंप में पहुंच गई, जहां बांग्लादेशी खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे थे।

 दरअसल, बांग्लादेश क्रिकेट टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान फुटबॉल सेशन में शाकिब अल हसन भी हिस्सा ले रहे थे। तभी टीम के एक सदस्य ने उनको लियोनेल मेसी की नंबर 10 वाली जर्सी उन्हें दी और वे उस जर्सी को डालकर मैदान पर उतरे और फुटबॉल पर प्रहार करते नजर आए। इस तरह मेसी हकीकत में तो नहीं, लेकिन एक फैन के अंदर जरूर नजर आए। ये वीडियो अब वायरल है। 

बता दें कि बांग्लादेश और भारत के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम मुकाबला ढाका के मीरपुर स्टेडियम में खेला जाना है। यहीं सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं। 

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट गुरुवार 22 दिसंबर से खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट टीम पहला मुकाबला जीत चुकी है। भारत की निगाहें अगला मैच जीतकर टेस्ट सीरीज में मेजबानों का सूपड़ा साफ करने पर होंगी।