home page

INDvNZ आखिर क्यों शुभमन गिल को Match शुरू होने से पहले किशन को देनी पड़ती है गाली? Rohit sharma के साथ वायरल हुआ उनका ये खास वीडियो

मैच के दौरान हुई एक बातचीत के दौरान शुभमन गिल ने कहा कि प्री मैच रूटीन ये बंदा सारा खराब कर देता है, क्योंकि ये मुझे सोने नहीं देता है। आईपैड पर जोर जोर गाने बजते है और मजबुर होका गाली देकर कहना पड़ता है कि भाई आवाज कम कर लें। 

 | 
bcci

Newz Funda, New Delhi #TeamIndia | #INDvNZ हैदराबाद में चल रही वनडे सीरिज में भारत की जीत के हीरो रहे शुभमन गिल ने बताया कि मैच से पहले अकसर उन्हे अपने टीम मेट ईशान किशन को गाली देनी पड़ती है।

BCCI ने इसी किस्से से जुड़ा हुआ एक वीडियों अपनी अधिकारी वेबसाइट पर डाला है। जिसमें कप्तान रोहित शर्मा शुभमन गिल और ईशान किशन के साथ ही दिखाई दे रहे हैं। 

मौजूदा स्क्वॉड में इन तीनों बल्लेबाजों के नाम दोहरा शतक जड़ने का रिकॉर्ड दर्ज है। वीडियो में रोहित शर्मा शुभमन गिल से उनकी पारी के बारे में पूछते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं ईशान किशन ने उनके प्री मैच रूटीन के बारे में पूछा।

किशन के इस सवाल का जवाब देते हुए ही गिल ने कहा कि उन्हें मैच से पहले बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को गाली देनी पड़ती है।

जब ईशान किशन ने शुभमन गिल से उनके प्री मैच रूटीन के बारे में पूछा तो कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि आप लोग साथ में सोते हो यही तो प्री मैच रूटीन है। 

शुभमन गिल ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा 'प्री मैच रूटीन मेरा ये बंदा सारा खराब कर देता है। क्योंकि मुझे ये सोने नहीं देता है। आईपैड पर इसे इयरपोड्स नहीं लगाने होते... मूवी चल रही होती है फुल वॉलियुम पर... और इसको मैं गाली देकर बोलता हूं कि भाई आवाज कम कर लें या इयरपोड्स लगा ले... तो ये कहता है कि तू मेरे रूम में सो रहा है, मेरी मर्जी से चलेगा.... बस यही मेरा प्री मैच है और हर रोज हमारी लड़ाई होती है।'

वीडियो के अंत में रोहित शर्मा मजाकिया अंदाज में किशन से पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं कि 200 रन बनाकर भी अपने तीन मैच नहीं खेले तो किशन ने इसके जवाब में कहा कि कप्तान आप है भैया। इस जवाब पर तीनों ही खिलाड़ी हंसने लगे। किशन ने कहा 'लेकिन ठीक है सबस चीज से सीख मिलती है।'

बात मुकाबले की करें तो भारत द्वारा मिले 350 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की पूरी टीम 337 रनों पर सिमट गई। मेहमानों के लिए ब्रेसवेल ने 140 रनों की धुआंधार पारी खेली, मगर वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।