home page

IND vs NZ Match Arshdeep Bowling: अर्शदीप ने महज दो गेंदों में दे दिये थे 19 रन, जिसपर गुस्सा होकर हार्दिक पांड्या ने कही ये बात

अर्शदीप सिंह ने 20वां ओवर फैंका था. इस ओवर की पहली ही गेंद पर मिशेल ने छक्का जड़ दिया था साथ ही ये नो बॉल भी थी. जिसके बाद अर्श ने दुसरी गेंद डाली तो मिसेल ने फिर छक्का लगा दिया.
 | 
cri

Newz Funda, New Delhi भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए टी- 20 में भारत की बॉलिंग बहुत ही खराब रही है. जिसमें से सबसे ज्यादा खराब बॉलिंग अर्शदीप ने की है. पारी में पहले बैटिंग करते हुए न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 176 रन बनाए थे. लेकिन लास्ट ओवर के ऊपर बहुत सवाल उठ रहे हैं. क्योंकि अर्शदीप ने इस ओवर में 27 रन दिये थे. लेकिन पिछली सीरीज की तरह अर्श ने नॉ बोल की झड़ी लगा दी थी.

2 गेंद में खाए 19 रन

अर्शदीप सिंह ने 20वां ओवर फेंका था. इस ओवर की पहली ही गेंद पर मिशेल ने छक्का जड़ दिया था साथ ही ये नो बॉल भी थी. जिसके बाद अर्श ने दुसरी गेंद डाली तो मिसेल ने फिर छक्का लगा दिया. इस तरह अर्शदीप ने एक गेंद में 13 रने खा लिये थे. जिसके बाद अर्शदीप की दुसरी गेंद पर मिशेल ने छक्का लगा दिया था. अब आप समझ सकते हैं कि कैसे अर्शदीप ने दो गेंदों में 19 रन खाए थे.

अंतिम ओवर में लुटाए 27 रन

भारतीय पेसर अर्शदीप सिंह ने आखिरी ओवर में कुल 27 रन लुटाए थे। अर्शदीप ने पहली तीन गेंदों में तीन छक्के खा लिए थे, जिसके बाद कप्तान अर्शदीप से काफी नाराज नजर आ रहे थे. उनका फेस देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि कप्तान हार्दिक बिल्कुल भी खुश नहीं है. लास्ट ओवर में N6, 6, 6, 4, 0, 2, 2 इस तरह से रन आए थे.

कॉन्वे और डेरिल मिशेल ने लगाई छक्कों की झड़ी 

न्यूजीलैंड की तरफ से फिन ऐलेन 35, डेवोन कॉन्वे 52 और अंत में डेरिल मिशेल ने 59 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी। जिसके बाद टीम इंडिया की बैटिंग भी इस मैच में ज्यादा कुछ कर नहीं पाई थी. इंडिया की तरफ से वाशिंगटन सुंदर ने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लिए थे। वहीं कुलदीप यादव की बात करें तो  4 ओवर में 20 रन देकर 1 विकेट लिया था.

देखें दोनों की प्लेइंग-11 

न्यूजीलैंड: 

फिन एलेन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), मार्क चैपमैन, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर (कप्तान), माइकल ब्रेसवेल, जैकब डफी, ईश सोढ़ी, लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर

भारत: 

इशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, शिवम मावी, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह