home page

विराट कोहली की Sister के आगे खूबसूरती में फेल हैं बड़ी-बड़ी हीरोइनें, Photos में क्यूटनेस देख बन जाएंगे फैन

Virat Kohli की Sister Bhawna Kohli के बारे में कम ही लोग जानते हैं।

 | 
fdas

Newz Funda, Viral Desk Virat Kohli की Sister Bhawna Kohli भी लाइमटाइम से दूर रहकर अपने परिवार के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

fsad

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की फैमिली के बारे कम ही बातें लोगों के सामने आती हैं। विराट और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ही सुर्खियों में रहते हैं।

fsda

अनुष्का भी अकसर मैदान में भी कोहली के साथ दिखती हैं और कई मौकों पर मैचों के दौरान भी स्पॉट की गई हैं। लेकिन आज आपको उनकी बहन भावना कोहली (Bhawna Kohli) के बारे में बता रहे हैं, जो विराट और भाभी की तरह ही खूबसूरत हैं। उनकी चर्चा भी सोशल मीडिया पर विराट के साथ फोटोज सामने आने के बाद होती है। 

sdf

आपको बता दें कि भावना कोहली (Bhawna Kohli) की उम्र विराट कोहली (Virat Kohli) से ज्यादा है। वे अपने भाई के साथ अकसर फोटो सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। 

इंस्टा पर काफी लोग करते हैं फॉलो

भावना कोहली (Bhawna Kohli) के दो बच्चे हैं और वे एक सफल बिजनेस वुमन हैं। उनके बच्चों के नाम आयुष और महक हैं, वे संजय ढींगरा से शादी करने के बाद खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। 

fds

भावना कोहली (Bhawna Kohli) सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके 1 लाख 68 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। फैंस की ओर से उनके फोटो खूब लाइक किए जाते हैं।  

दिखने में वे काफी खूबसूरत हैं और कई एक्ट्रेसेज उनके सामने खूबसूरती में फीकी नजर आती हैं। यही नहीं, उनकी खास केमिस्ट्री भी अपने भाई विराट कोहली (Virat Kohli) और भाभी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से नजर आती है।