home page

बाबा वेंगा की डरावनी भविष्यवाणी, दो महीने के अंदर भारत में आ सकती है ये बड़ी मुसीबत

बुल्गारिया की दृष्टिहीन बाबा वेंगा की भारत को लेकर की गई एक ओर भविष्यवाणी  पूरी हो सकती है। बाबा वेंगा ने इस सर्दियों में भारत पर आने वाले एक संकट के बारे में बताया है। आइए जानते हैं कि अब क्या भविष्यावाणी हुई है। 

 | 
baba

Newz Funda, Viral Desk बाबा वेंगा ने देश को लेकर कई डराने वाली भविष्यवाणियां की थीं। वहीं इन भविष्यवाणियों को लेकर बाबा वेंगा की 2022  तक की कई भविष्यवाणियां अभी सच साबित हो चुकी हैं।

बाबा वेंगा को बाल्कन क्षेत्र का नास्त्रेदमस कहा जाता है।  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाबा वेंगा ने साल 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थीं। बाबा वेंगा की साल 2022 के लिए की गई दो भविष्यवाणियां अभी तक सही निकल चुकी हैं।

अपनी भविष्यवाणियों में उन्होंने सोवियत संघ के विघटनए अमेरिका में आतंकी संगठन अलकायदा के 9/11 आंतकी हमले समेत की गई कई भविष्यवाणियां भी सच साबित हो चुकी हैं।

इसलिए  बुल्गारिया की दृष्टिहीन बाबा वेंगा की भविष्यवाणी पर पूरी दुनिया को पक्का यकीन है। लेकिन अब बाबा वेंगा की भारत पर की गई भविष्यवाणी लोगों को डरा रही है। आइए जानते हैं कि बाबा वेंगा ने भारत को लेकर क्या भविष्यवाणी की है. 

भारत के बारे में डरावनी भविष्यवाणी

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी अनुार, बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि साल 2022 में दुनिया में तापमान में गिरावट आएगी। जिसकी वजह से टिड्डियों का प्रकोप तेजी से बढ़ेगा।

टिड्डियां भोजन की तलाश में भारत पर आक्रमण करेंगी, जिससे फसलों को भारी नुकसान हो सकता है। ऐसी स्थिति भी उत्पन्न हो सकती है कि देश में भूखमरी की संभावना पैदा हो जाएं।

वहीं उनकी ये भविष्यवाणी सच साबित होती हैंए तो  भारत पर एक बड़ी मुसीबत में पढ़ जाएंगा। सबसे डरावनी बात ये है कि बाबा की कई भविष्यवाणियां इससे पहले भी सच साबित हुई हैं। जिनकी उनकी इस भविष्यवाणी से मन में डर समाया हुआ है। 

जानें कौन थीं बाबा वेंगा

बुल्गारिया की रहने वाली एक फकीर भविष्यवक्ता के नाम से मशहूर थी बाबा वेंगा। दृष्टिहीन होने के कारण बाबा वेंगा की अधिकतर भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं।

1911 में पैदा हुई बाबा वेंगा की महज 12 साल की आयु में ही आंखों की रोशनी चली गई थी। उन्हे मानने वालो का कहना है कि उनकी अब तक 85 फीसदी भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं । उनकी मौत अगस्त 1996 में स्तन कैंसर से हुई, लेकिन उन्होंने मरने से पहले वर्ष 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थीं।