home page

भाई ने जब नाबालिग बहन से कर डाला रेप, जाने क्या और कहां का है यह मामला

चेचरा भाई पहले तो काम के बहाने अपनी बहन को अपने घर ले गया। चाकू की नोंक पर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ...

 | 
rape

Newz  Funda, New Delhi रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला राजस्थान से सामने आया है। यहां सगे भाई ने अपनी बहन के साथ वो कर डाला जिसके बारे में सोचना भी पाप है। 

यहां चचेरे भाई ने अपनी नाबालिग बहन का रेप कर डाला। यह मामला राजस्थान के जयपुर की है। दर्ज शिकायत के अनुसार चेचरा भाई पहले तो काम के बहाने अपनी बहन को अपने घर ले गया। 

चाकू की नोंक पर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बार बार गलत काम किया। लड़का इस घटना के आधार पर 2 महीने तक डरा.धमकाकर नाबालिग बहन के साथ देहशोषण करता रहा। घटना के बाद महेश नगर थाने में पीड़िता की मां ने एफआईआर दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है। 

शिकायत को लेकर क्या कहना है पुलिस का

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गुर्जर की थड़ी महेश नगर निवासी एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है। महिला की ओर से दी गई शिकायत में बताया कि उसकी 14 साल की बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाले चाचा के बेटे ने रेप किया है।

शिकायत में आगे बताया है कि करीब 2 माह पहले आरोपी चचेरा भाई बहला-फुसलाकर काम के बहाने नाबालिग बेटी को अपने घर ले गया। घर पर चाकू की नोंक पर उसकी बेटी के साथ रेप किया।

साथ ही इस हरकत के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद आरोपी चचेरा भाई लगातार अपनी बहन को डरा.धमकाकर उसे अपने घर बुलाकर देहशोषण करने लगा। 

चचेरे भाई की दरिंदगी से परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिजनों को सारी आपबीती सुनाई। जिसके बाद गुस्साएं परिजनों ने महेश नगर थाने में आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।