home page

महिला को अकेला देख गन्ने के खेत में उठा ले गया युवक, मारपीट कर फाड़ डाले कपड़े और...

यूपी के लखीमपुरी खीरी से मानवता को शर्मसार कर देने वाली बड़ी खबर आ रही है।

 | 
dsf

Newz Funda, Lakhimpur Kheri यूपी में एक और महिला से दुष्कर्म की कोशिश की गई है। जिसको लेकर फिर से सरकार और पुलिस प्रशासन के प्रयास सवालों के घेरे में आ गए हैं।

आपको बता दें कि पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं। इस बार सरसों के खेत में गई महिला को युवक ने पीछे से दबोच लिया। इसके बाद जबरन उठाकर गन्ने के खेत में ले जाकर कपड़े फाड़ दिए।

फिर दुष्कर्म की कोशिश की। इसके बाद महिला ने तेजी से शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद पास के खेतों में काम कर रहे लोग जुटने लगे।

आसपास के लोगों को आते देख आरोपी महिला को छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सदर कोतवाली क्षेत्र की पुलिस चौकी शारदानगर क्षेत्र के एक गांव की महिला ने बताया कि वह खेत में सरसों की बुवाई कराने के लिए ट्रैक्टर लेकर जुताई कराने गई थी।

खेत जुतने के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर चला गया। इसी बीच पहले से घात लगाए बैठा पड़ोसी गांव का संदीप सिंह आ गया। उसने उसे दबोच लिया और गन्ने के खेत में खींच ले गया।

जहां अश्लील हरकतें करते हुए कपड़े फाड़ दिए और दुष्कर्म करने की कोशिश की। शोरगुल करने पर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग दौड़ पड़े।

लोगों को आता देख आरोपी घटना किसी से बताने या रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकला।

महिला ने घर पहुंचकर लोगों को बताई आपबीती
पीड़ित महिला ने घर पहुंचकर पूरी बात बताई। परिवार के लोग महिला को लेकर सदर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की।

पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर अपराध अशोक कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।