home page

Drug Case: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया मुश्किलों में, ड्रग्स मामले में मुंबई एनसीबी ने कोर्ट में दायर की 200 पेज की चार्जशीट

महशूर कमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की एक बार फिर से मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। ड्रग्स केस को लेकर दोनों के खिलाफ मुंबई एनसीबी ने कोर्ट में चार्जशीट दायर की है।

 | 
bharti singh

Newz Funda, New Delhi बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन कॉमेडी से सभी का दिल जीतने वाली कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया एक बार फिर से मुश्किलों में पढ़ते दिख रहे हैं।

ड्रग्स केस को लेकर दोनों के खिलाफ मुंबई एनसीबी ने कोर्ट में चार्जशीट दायर की है। ड्रग्स मामले में अभी तक हर्ष और भारती की ओर से कोई भी आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई हैए  लेकिन चार्जशीट दायर होने के बाद इस कपल के फैन्स जरूर परेशान हो गए हैं।

कोर्ट में दायर की है 200 पेज की चार्जशीट

एक मीडिया रिपोट्स के अनुसार कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के खिलाफ ड्रग्स मामले में मुंबई कोर्ट में एनसीबी ने 200 पेज की चार्जशीट दाखिल की है। इस चार्जशीट में दोनों को ड्रग्स केस से जुड़ा पूरा ब्योरा मौजूद है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2020 में  इस कपल को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था लेकिन जल्द ही उन्हें जमानत मिल गई थी। अब इस केस में 200 पेज की चार्जशीट कोर्ट में पेश की गई है।

जानें क्या था पूरा मामला

2020 में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को एनसीबी ने ड्रग्स लेने के जुर्म में गिरफ्तार किया था। उस समय की जानकारी अनुसार भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के घर-ऑफिस में छापेमारी के दौरान गांजा जब्त किया गया था, जिसका कुल वजन 86 50 ग्राम था।

दोनों की गिरफ्तारी के बाद हुई पूछताछ में उन्होंने ड्रग्स के सेवन की बात को भी स्वीकार किया था। लेकिन दोनों को इस मामले में जल्द ही जमानत मिल गई थी।