home page

शादी से 4 दिन पहले ही दूल्हे ने दो बच्चों की मां के साथ मिल कर दिया बड़ा कारनामा

प्यार में पागल प्रेमी जोड़े की इस हरकत से परेशान होकर परिवार वालों ने की है...
 | 
cople on bed

Newz Funda, Haryana Desk हरियाणा के अंबाला जिले में शादी से 4 दिन पहले एक दूल्हा दो बच्चों की मां के साथ फरार हो गया। युवक की दो दिसंबर को शादी थी। लेकिन इससे पहले ही वो दो बच्चों की मां को साथ लेकर भाग गया।

एक तरफ जहां परिवार युवक की शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था, उसके दिमाग में कुछ और ही चल रहा था। परिजन युवक को ढूंढने में लगे हैं, लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। 

युवक का फोन भी बंद है। वहीं जिस महिला के साथ वो भागा है उसका भी फोन नहीं लग रहा। दूल्हे के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। अब पुलिस लापता दूल्हे की तलाश कर रही है।

पड़ोस में ही रहती थी महिला

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के अंबाला जिले के गांव कोडवा खुर्द निवासी शशि कुमार की शादी दो दिसंबर को होनी थी। शशि की उम्र 24 साल है। रविवार की शाम को शशि मोटरसाइकिल पर घर से निकला था। 

काफी देर के बाद भी शशि घर वापस नहीं लौटा। लापता दूल्हे के पिता के अनुसार उनके बेटे को पड़ोस में रहने वाली महिला लेकर भागी है, जिसके पहले से दो बच्चे हैं।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

उन्होंने बताया कि दोनों के फोन बंद आ रहे हैं। वहीं पुलिस ने लापता युवक के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस उनकी कॉल डिटेल भी निकलवा रही है। पुलिस की मानें तो दोनों को तलाश किया जा रहा है। जल्द ही दोनों को ढूंढ लिया जाएगा।