UP: पत्नी को पढ़ाने के लिए किया डिलीवरी बॉय का काम, नौकरी मिलते ही भाग गई प्रेमी के साथ 

शादी के बाद आगे पढ़ना चाहती थी पत्नी, पढ़ाई में भी थी तेज, आर्थिक स्थिति कमजोर होने के बाद भी कर्जा लेकर पत्नी को पढ़ाया...
 

Newz Funda, New Delhi झारखंड के गोड्डा से युपी की चर्चित ज्योति मौर्य प्रकरण से मिलती जुलती एक और खबर सामने आ रही है जिसमें डिलीवरी बॉय टिंकू यादव ने 2.5 लाख रुपए का कर्जा लेकर पत्नी को पढ़ाया. लेकिन पत्नी धोखादेकर प्रेमी के साथ भाग गई.

यह मामला काफी चर्चा में है. पत्नी की खुदगर्जी और बेवफाई को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. पीड़ित टिंकु यादव नें नगर थाना में अपनी पत्नी और उसके आशिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. गोड्डा नगर थाना इलाके के कठौन गांव के रहने वाले टिंकू यादव ने बताया कि उसकी शादी शहर के ही बढ़ौना मोहल्ले की रहने वाली प्रिया कुमारी से हुई थी.

शादी के बाद प्तनी ने कहा की वह आगे पढ़ना चाहती है. घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के बावजूद टिंकु ने यह सोचकर उसकी बात मान ली कि आगे की भविष्य सुधर जाएगा. 

नर्सिंग कोर्स में करवा दिया था दाखिला 

यह सोचकर पत्नी का दाखिला शंकुतला नर्सिंग स्कूल में करवा दिया. टिंकु को उसकी पढाई के लिए ढाई लाख का कर्ज लेना पड़ा. लेकिन पढ़ाई के दौरान ही प्रिया को उसके पड़ोसी दिलखुश से प्यार हो गया. इसके बाद जैसे ही प्रिया का नर्सिंग का कोर्स पुरा हुआ वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई. 

जब तक टिंकू को इस बात का पता चलता तब तक बहुत देर हो चुकी थी. टिंकू कुमार ने बताया कि उसने कर्ज लेकर पत्नी को ANM की डिग्री दिलाने के लिए नर्सिंग कॉलेज में एडमिशन कराया था. दिन रात मेहनत करके उसकी पढाई के लिए फीस इक्कठा की थी. लेकिन जो हुआ है उसका उसे अंदाजा भी नही था.

प्रेमी के साथ भागकर दिल्ली चली गई पत्नी 

प्रिया कुमारी का कॉलेज 17 सिंतबर को खत्म हुआ था. छुट्टी के बाद वह अपने प्रेमी के साथ भाग कर दिल्ली चली गई और वहां जाकर कोर्ट मैरिज भी कर ली. शादी की फोटो वायरल कर दी. टिंकू को इसकी खबर 24 सिंतबर को मिली.

इसका उसके दिल और दिमाक पर गहरा असर पड़ा. इस मामले को लेकर दोनो परिवारों के बीच तनाव चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं दोनो पक्षों की बात सुनी जाएगी.