राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा बंधने वाली है शादी के बंधन में?, कपड़ों के इस मशहूर डिजाइनर के घर स्पॉट हुई एक्ट्रेस

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को कुछ दिन पहले एक जगह पर स्पॉट किया गया था। जिसके बाद से ही दो के एफेयर की चर्चा हो रही है। इस बीच रविवार को काली ड्रेस पहने परिणीति चोपड़ा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचीं जिससे इस खबर को हवा मिली है।
 

Newz Funda, New Delhi बॉलीवुड की मशहूर अदाकार परिणीति चोपड़ा को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ कभी डिनर तो कभी लंच पर स्पॉट होने के बाद रविवार को काले ड्रेस में खूबसूरत एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा मनीष मलोहोत्रा के घर जातीं नजर आई।

जिसके बाद से ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा  के रोका सेरेमनी की चर्चा जोरों पर है और कहा जा रहा है कि जल्द ही दोनों की रोका सेरेमनी होने वाली है। इन्ही बातों के बीच परिणीति चोपड़ा के डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचने से इनके रिश्तों के बंधन में बंधने की खबर को हवा मिली है।

हालांकि जब राघव चड्ढा से परिणीति चोपड़ा के रिश्ते की बात पूछने पर उन्होंने कहा बात को स्पष्ट करने की बजाए कहा कि ''राजनीति के बारे में पूछिए, परिणीति के बारे में नहीं''

वहीं प्रशंसक दोनों के रिश्ते की अफवाहों के बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर डिनर और लंच के लिए मिलने की तस्वीरें वायरल होने के बाद राघव और परिणीति ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दी है और अब परिणीति मनीष मल्होत्रा के घर देखी गईं हैं।

राघव और परिणीति दोनों के एक साथ स्पॉट होने और सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही दोनों ने अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में फिलहाल चुप्पी साध रखी हैए इस तथ्य को छोड़कर कि दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढा़ई की है और उनके कई सामान्य मित्र हैं।

हालांकि, टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, सभी प्रशंसकों के विस्मय और उत्साह के लिएए यह पता चला है कि दोनों के परिवारों ने शादी पर चर्चा शुरू कर दी है और दोनों की रोका सेरेमनी की घोषणा सुनने को मिल सकती है।

मीडिया हाउस की रिपोर्ट के अुनसार राघव और परिणीति चोपड़ा दोनों एक-दूसरे को पहले से ही पसंद करते थे और उनकी पसंद भी काफी मिलते.जुलते हैं। दोनों के करीबी एक सूत्र ने  बताया कि दोनों के परिवार कुछ समय से एक.दूसरे को जानते हैं और जल्द ही दोनों के रोका सेरेमनी की औपचारिक घोषणा की जाएगी।

हालांकि दोनों के परिवार की तरफ से अभी तक कोई औपचारिक समारोह नहीं हुआ हैए लेकिन परिवार इस पर चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही कोई समारोह होगा। दोनों परिवार दोनों के एक साथ होने से खुश हैंए लेकिन दोनों अपने.अपने कार्यक्रम में व्यस्त हैं, इसलिए किसी भी समारोह के लिए तारीख तय करना मुश्किल है। रोका समारोह में करीबी परिवार के सदस्यों के साथ एक छोटा.सा आयोजन होगा। 

क्या परिणीति और राघव कर रहे हैं डेटिंग?

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को लगातार दो दिनों तक डिनर और लंच मीट के लिए बाहर जाते देखा गया। जिसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल होते ही देखा गया है। प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं।

हालांकि रोके की चर्चा के बीच ये भी कहा जा रहा है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और एक.दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। लेकिन दोनों के स्पॉट होने के दौरान हाव भाव को देखकर कुछ ओर की ज्ञात होता है।