Baby Bump: अंबानी परिवार में जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारियां, मां बनने वाली है बड़ी बहू

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के घर जल्द ही एक बड़ी खुशी आने वाली है। ये खुशी उनके बेटे और बहू से जुड़ी हुई है। आइए बताते है आपको क्या है वह बड़ी खबर...

 

Newz Funda, Viral Desk भारत के सबसे अमीर और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक के घर जल्द ही खुशियां आने वाली है। जिससे पूरे परिवार में खुशियों का महौल है। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी- श्लोका मेहता इन दिनों प्रेग्नेंट हैं।

बहू श्लोक मेहता जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। इस खूबसूरत कपल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर तेजी से वायरल हो रही है। आपकी जनकारी के लिए बता दें कि श्लोका मेहता ने प्रेग्नेंसी का ऐलान एनएमएसीसी के लॉन्च के दौरान किया था।

जिसके बाद  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके बेबी बंप की कुछ तस्वीरें  जमकर वायरल हो रही है है। यूजर्स सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे है, जो बहुत प्यार दें रहे है। 

ये है लेटस्ट तस्वीरें

सोशल मीडिया पर अंबानी की बड़ी बहू की बेबी बंप की लेटस्ट वायरल तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह अपने दोस्तों के साथ हंसते हुए दिखाई दे रही है। आप चेहर की स्माइल से अंदाजा लगा सकते हैं कि वह अपने बच्चे के आने की खुशी में कितनी घुल गई है।

सूत्रों के अनुसार ये तस्वीरें उनके बेबी शावर यानी गोद भराई की है। जिन्हें खुद  के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। फैंस को ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रही है।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर अंबानी फैमली को काफी लोग फॉलो करते है। यही फैन फॉलोविंग  उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर जमकर प्यार लूटा रहे है। तस्वीरों को शेयर करते ही यूजर्स के रिएक्शन आने शुरु हो गए।

एक यूजर ने लिखा है कि किस्मत वाला होगा इनका बच्चा। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा. अंबानी परिवार को बच्चे के आने की बहुत बहुत बधाई! ।

वहीं एक यूजर का कोमेंट आता है- क्या इनके बच्चों को सरकारी नौकरी की जरुरत होती है?। कॉमेंट बॉक्स मे यूजर्स ने हजारों कॉमेंट किए हुए है।