ऋषभ पंत से अस्पताल में मिलने गये ये बॉलिवुड स्टार, हंसी के फुव्वारे छोड़कर किया दर्द दूर 

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बारे में तो आपको पता ही होगा. जिसकी खबर मिलने के बाद हर भारतीय को इस हादसे का दुख है. 

 

Newz Funda, Viral Desk इसी के साथ उनका हाल जानने देहरादून के अस्पताल पहुंचे अभिनेता अनिल कपूर, उनके साथ अनुपम खेर भी पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि, हम उनसे मिले और उन्हें खूब हंसाया।

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उनका हाल जानने देहरादून के अस्पताल पहुंचे अभिनेता अनिल कपूर, उनके साथ अनुपम खेर भी पहुंचे थे। अस्पताल पहुंचे दोनों अभिनेताओं ने बताया कि, हमनें ऋषभ और उनकी मां से मुलाकात की है, ऋषभ की हालत अब स्थिर है। अभिनेताओं ने बताया कि ऋषभ खतरे से बाहर है. उनकी हालत में काफी सुधार है. 

हंसा- हंसाकर दर्द किया दूर 

दोनों अभिनेताओं ने लोगों से ऋषभ के लिए प्रार्थना करने की भी बात कही। अस्पताल से बाहर आने पर दोनों अभिनेताओं ने बताया कि, हमने उनसे बात की और उन्हें खूब हंसाया। बता दें कि, शुक्रवार की सुबह ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया था। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमें दिख रहा है कि खिलाड़ी को कितनी गंभीर चोटें आई है.

पंत के फैन हैं अनिल कपूर और अनुपम खेर

ऋषभ पंत को देखने पहुंचे अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने बताया कि, वो पंत के फैन हैं इसलिए उन्हें देखने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। एक सवाल का जवाब देते हुए अनुपम खेर ने कहा कि, " हम एक फैन की तरह उनसे मिलने गए थे, हॉस्पिटल की लॉबी में बैठे थे फिर किसी डॉक्टर ने उनकी पहचान कि तो उन्हें मिलने के लिए भेजा गया. जिसके बाद हमनें ऋषभ का बहुत एंटरटेनमेंट किया. 

फैंस को बोले ऋषभ के लिए करो दुआ

अस्पताल से बाहर निकलने के बाद दोनों अभिनेताओं ने ऋषभ पंत के जल्द से जल्द सेहतमंद होने के लिए लोगों से दुआ करने की अपील की। उन्होंने लोगों को गाड़ी को कम रफ्तार में चलाने की भी सलाह दी। अनिल कपूर ने कहा कि, हम दुआ करते हैं, वो जल्दी से स्वस्थ्य हो जाएं और मैदान पर वापसी करें। साथ ही मीडिया कर्मियों से भी उनके अच्छे स्वास्थ की दुआ करने की अपील की. 

अब कैसा है भारतीय खिलाड़ी

पंत अभी ठीक बताए जा रहे हैं। बीसीसीआई ने कहा कि, हालत स्थिर होने के कारण उन्हें कहीं और शिफ्ट करने का प्लान नहीं है। डॉक्टरों ने बताया था कि, उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ है, माथे और घुटनों में भी चोट आई है। जानकारी के लिए बता दें कि अब हालत में काफी सुधार बताया जा रहा है. साथ की साथ रिकवरी हो रही है.

खुद सीशा तोड़कर कार से बाहर निकले थे ऋषभ 

तेज रफ्तार कार के डिवाइडर से टकराने के बाद कार में आग लग गई थी। चोटिल ऋषभ पंत ने कार का शीशा तोड़ा और खुद को बाहर निकाला जिससे उनकी जान बच गई। फैंस का कहना है कि एक खिलाड़ी में फुर्ती होने के कारण वह बाहर निकल पाए थे. नहीं तो आम व्यक्ति के लिए ऐसा करना बहुत मुश्किल है.