IMD Alert शुरू होगी मूसलाधार बारिश, जानें आज और कल का मौसम

इटावा में आज बादल गरजने के साथ मूसलाधार बारिश होने की संभावना है। तापमान में भी कमी आएगी। 30 जुलाई के तापमान में 2 डिग्री की वृद्धि होगी हल्की फुल्की बारिश भी हो सकती है।

 

Newz Funda, Uttar Pardesh उत्तर प्रदेश के इटावा में आज बादल गरजने के साथ मूसलाधार बारिश होने का अलर्ट जारी किया गया है। तापमान में भी कमी आएगी। पश्चिम और परिवर्ती हवाओं का असर मौसम पर दिखाई पड़ेगा। 

10 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है। 30 जुलाई के दिन के तापमान में कमी दिखाई पड़ेगी। छिटपुट गरज के साथ हल्की फुल्की बारिश होने की भी संभावना है।

 रात को मूसलाधार बारिश हो सकती है। पश्चिम और दक्षिण पश्चिम दिशा से आने वाली हवाओं का असर मौसम पर दिखाई पड़ेगा। आज का अधिकतम तापमान 31 डिग्री और न्यूनतम 27 डिग्री रहने का अनुमान है। 

मौसम विभाग के अनुसार गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। 10 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है। रात में भी गरज के साथ मूसलाधार बारिश होने की संभावना है। 

7 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है। बारिश के कारण भीषण गर्मी और उमस से राहत मिलने की उम्मीद है।

30 जुलाई का मौसम

रविवार का अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम 27 डिग्री रहने का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुसार दिन में छिटपुट गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। 

11 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है। पश्चिम और उत्तर पश्चिम दिशा से आने वाली मानसूनी हवाओं का असर मौसम पर दिखाई पड़ेगा। रात को भी हल्की फुल्की बारिश होने की संभावना है।