PM Modi In Morbi: मोरबी जाकर पीड़ितों से मिलेंगे पीएम मोदी, करेंगे यह बड़ा एलान 
 

आपको बता दें कि गुजरात में जो बड़ा हादसा हुआ है, उसको लेकर सरकार की ओर से कड़े कदम उठाए जाने की बात हो रही है। इसी कड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी का दौरा प्रस्तावित किया जा रहा है।  

 

Newz Funda, Gujrat Desk एक बड़ी खबर से आपको रूबरू करवा रहे है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मोरबी में हुए हादसे को लेकर गहरा दुख जताया था। जिसके बाद बताया जा रहा है कि वे जल्द ही आज मोरबी का दौरा करेंगे।

यहां बताने योग्य है हि गुजरात में मच्छु नदी पर बना एक केबल पुल टूट गया था। इस हादसे में 134 लोगों के मारे जाने की बात सामने आई है। सरकार की ओर से भी कड़े बंदोबस्त किए जाने की बात कही जा रही है।

गुजरात के मुख्यमंत्री की ओर से कहा गया है कि हालात पर नजर रखी जा रही है। सीएम कार्यालय ने घोषणा की है कि केंद्र से मदद मिल रही है। पीएम मोदी मंगलवार दोपहर को घटनास्थल का दौरा करेंगे।

वे मोरबी में लोगों से बात कर ढांढस बंधाएंगे। यहां बताने लायक है कि गुजरात की राजधानी गांधीनगर से करीब 300 किलोमीटर दूर यह हादसा हुआ है। यहां के मोरबी में हादसे के बाद से ही बचाव अभियान चलाया जा रहा है। जिसके लिए प्रशासन के लोग मोर्चा संभाले हुए हैं।