क्रिस्टियानो रोनाल्डो और मेसी का क्या ये होगा आखिरी फुटबाॅल मैच?, आखिरी क्यों ग्राउंड पर हाथ मिलने पहुंचे अमिताथ बच्चन

मैच शुरू होने से पहले अमिताभ बच्चन ने लोकप्रिय फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी का अभिवादन किया। बिग बी रियाद के किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम में PSG और सऊदी ऑल-स्टार XI मैच में भाग ले रहे थे।

 

Newz Funda, New Delhi सभी फुटबॉल प्रशंसक जो विश्व प्रसिद्ध चैंपियन लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बीच आमने-सामने होने का इंतजार कर रहे हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि ये दोनों अद्भुत खिलाड़ी आज गुरुवार 19 जनवरी 2023 को रियाद, सऊदी के किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम में भिड़ेंगे। दोस्ताना मैच में अरब।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर 19 जनवरी को लियोनेल मेसी का सामना करने के लिए फुटबॉल के मैदान पर थे। अंदाज़ा लगाइए क्या? दो लोकप्रिय फुटबॉल सितारे एक विशेष आश्चर्य के लिए थे क्योंकि अमिताभ बच्चन ने उनके साथ हाथ मिलाने के लिए मैदान में प्रवेश किया और अन्य फुटबॉल खिलाड़ी जिनमें नेमार और किलियन एम्बाप्पे शामिल थे।

उसी के दृश्य अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। रोनाल्डो लियोनेल मेस्सी के पेरिस सेंट-जर्मेन के खिलाफ सऊदी ऑल-स्टार इलेवन के लिए खेल रहे हैं। यह मैच रियाद में हो रहा है।

बिग बी ने सऊदी के लोकप्रिय फुटबॉल सितारों से मुलाकात की

मैच से पहले अमिताभ बच्चन ने खिलाड़ियों का अभिवादन किया। मैच में उनकी उपस्थिति ने भारतीय प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। वे खुश थे और सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो साझा कर रहे थे।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'टी 4533 - 'रियाद में एक शाम..' क्या शाम है क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी, एमबापे, नेमार सभी एक साथ खेल रहे हैं..और आपका वास्तव में आमंत्रित अतिथि खेल का उद्घाटन करने के लिए..पीएसजी बनाम रियाद मौसम। अतुल्य (एसआईसी) !!!"