Marriage Night: शादी वाली रात दुल्हन अपने मामा के लड़के के साथ कर रही थी टपाटप, बुआ ने देखा तो वो भी खोल बैठ गई...

रिश्तों को शर्मसार कर जब एक लड़की ने अपनी शादी के दिन ही अपने ममेरे भाई के साथ ऐसा कांड कर दिया, जिसके बाद शादी वाले घर में शांति ने अपना घर बना लिया। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.
 

Newz Funda, New Delhi देश में हर दिन एक ना एक रिश्तों की मर्यादा को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आता है. हाल ही में आया यह मामला एक भाई और बहन के संबंध बनाने का है.

खबर मिली है कि एक बाप अपने बेटी की शादी की मंडप सजवा रहा था तो वहां बेटी अपने मामा के बेटे के साथ रोमांस कर रही है. पिता को यह बात पता लगी तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई.

बुआ की पड़ी नजर 

शादी की खुशी में हर कोई इधर उधर काम पर लगा हुआ था. कुछ ही समय में भात में आने वाले लोग घर में आते हैं. जैसे ही लड़की को पता लगता है कि उसके मामा आए हैं तो वह झट से घर से बाहर आती है.

वह देखती है कि उसके मामा का बेटी भी वहां मेहमानों के साथ मौजूद है. सभी रिस्तेदारों को एक रीति रिवाज के मुताबिक घर के अंदर लाया जाता है. अंदर आते ही सबसे पहले मामा का लड़का शादी होने वाली लड़की के पास जाता है और कहता है कि काफी हॉट हो गई है. दोनों काना फूसी करने के बाद हंसने लगते हैं. 

छत पर जाकर किया गलत काम

दोनों भाई बहनों के बीच रोमांस को लेकर तो बात पहले से ही हो रही थी. जैसे ही रात होती है तो दोनों प्लान बनाना शुरु कर देते हैं. जैसे ही रात होती है दोनों छत पर मिलने की बात करते हैं.

लेकिन दोनों का ये प्लान बुआ सुन लेती है. फिर दोनों अपने समय के मुताबिक छत पर मिलने की कोशिश करते हैं. दोनों में बातें होती है और किस से रोमांस शुरु होता है. ये सब मंजर बुआ भी देख रही होती है. 

बुआ भी करती है गंदे काम 

बुआ दोनों का रोमांस देती उतेजित हो जाती है और वह भी वहां छुपकर अश्लील काम करने लगती है. दोनों भाई बहन प्यार प्यार करते हुए संबंध बनाना शुरु कर देते हैं. लेकिन काफी दिनों से ना मिलने के कारण लड़की दर्द से आवाजें  निकालने लग जाती है.

लड़का बहुत कोशिश करता है लेकिन चुप नहीं हो पाती है. अब बुआ भी खुद को कंट्रोल नहीं कर पा रही है. वह भी दूर खड़ी दोनों को देख रही है. बुआ के मन में प्लान आता है और वह सीधा जाकर दोनों को पकड़ लेती है और कहती है कि ये क्या कर रहे हो लड़का लड़की बुआ को देख डर जाते हैं.

लड़की बुआ के सामने रोने लग जाती है और कहती है कि किसी को ना बताएं, नहीं तो उसकी शादी भी रुक सकती है. महिला मान जाती है और अपनी भतीजी को कहती  है कि आज के बाद तुम दोनों ऐसा काम कभी नहीं करोगे. इतना कहने के बाद वह अपनी भतीजी को नीचे भेज देती है. 

बुआ और लड़के में हुई दोस्ती

इतने में लड़का भी वहां से जाने लगता है. लेकिन बुआ का रोमांस फिर से जाग जाता है और वह लड़के को किस करने लगती है. बुआ का ये काम देख लड़का भी हैरान होता है और एकदम बुआ को दूर कर देता है.

लेकिन हॉट बुआ कहती है ये क्या कर रहे हो मुझे दूर क्यों. बुआ की बात को नकारते हुए लड़का वहां से निकलने की कोशिश करता है. लेकिन बुआ लड़के को धमकी देती है कि अगर वह उसके साथ ये नहीं करेगा तो वह घर के सभी सदस्यों को छत पर हुई कांड के बारे में बता देगी. 

अब रोज बुआ करती है गलत काम 

लड़का डर जाता है और चुपचाप हॉट बुआ के प्राईवेट पार्ट को रगड़ने लग जाता है. दोनों मे प्यार की घंटी बजती है और वह संबंध बनाना शुरु कर देते हैं. बुआ लड़की की प्रफॉरमेंश से बहुत खुश होती है और कहती है कि याद तुम तो बहुत ओसम हो.

ऐसा कितनी बार कर सकते हो. लड़का कुछ नहीं बोलता है. इतने में बुआ वहां से निकल जाती है. यही नहीं बुआ शादी के बाद भी लड़के को अपने घर नहीं जाने देती है और वह रोज उसके साथ गलत काम करती है.