स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले अध्यापक की पिटाई कर पहनाई जूते चप्पल की माला,जानें क्या है पूरा मामला 

शिक्षा के मंदिर में छात्रों से छेड़छाड़ करने वाले अध्यापकों की परिजनों ने पिटाई कर डाली। पिटाई के साथ ही शिक्षक की हरकत को समाज के सामने रखने के लिए परिजनों ने...

 

Newz Funda, Haryana Desk शिक्षक और गुरू के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला पंचकूला से सामने आया है। यहां एक अध्यापक ने छात्राओं के साथ ऐसी हरकते की कि परिजनों ने स्कूल पहुंचकर उसकी पिटाई कर डाली।

हरियाणा में पंचकूला के राजकीय स्कूल में पंजाबी विषय के अध्यापक ने आठवीं कक्षा की छात्राओं से छेड़छाड़ की।

आरोप है कि आरोपित अध्यापक टीचर टॉफी व चॉकलेट देकर गंदी फिल्में दिखाता था। मोबाइल पर फिल्म दिखाने के दौरान वह छात्राओं के प्राइवेट पार्ट को टच करता था।

छात्राओं ने जब इस बारे में स्वजनों को सारी बात से अवगत करवाया तो वह जानकारी के लिए स्कूल पहुंच गए। जिसके बाद परिजनों ने अध्यापक पर कोई कार्रवाई  ना करने पर उसकी जमकर पिटाई कर डाली।

इसके बाद अध्यापके के गले में जूते चप्पल की माला पहन दी। अध्यापक की पिटाई की बनी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। 

अध्यापक के खिलाफ नहीं हुई कार्रवाई

स्कूल में शिकायत के बाद अध्यापक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी को लेकर खुद स्वजन एकत्रित होकर स्कूल में पहुंचे। स्वजनों को देखकर अध्यापक मौके से भागने की कोशिश करने में लगा।

मगर स्वजनों ने अध्यापक को पकड़ कर पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद अध्यापक के जूते व चप्पल की माला पहना दी। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी।

रायपुररानी थाना पुलिस ने आरोपित अध्यापक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अध्यापक के बारे में ये बताया छात्राओं ने

सरकारी स्कूल में कार्यरत अध्यापक की हरकत सामने आ गई। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि पंजाबी अध्यापक बंत सिंह किसी बहाने से छात्राओं को पास बुला लेता था।

इसके बाद छात्रा को उन्हें टॉफी या चॉकलेट देकर मोबाइल फोन में अश्लील मूवी दिखाता था। वहीं वह अध्यापक अश्लील हरकतें भी करता था। 

अध्यापक की हरकतों से छात्राएं परेशान हो गईं। इसी को लेकर छात्राओं ने 26 मई को अपने अभिभावकों को बताया। इसके बाद लड़कियों ने अध्यापक 27 मई को स्कूल मुख्यअध्यापक को जानकारी दी।

स्वजनों का आरोप है कि उन्होंने भी कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद अभिभावक स्कूल पहुंच गए और टीचर को धुन डाला।