Jind News : बेटे को विदेश भेजने के चक्कर में बाप ने लुटा दिये 33 लाख रुपये, बाद में जहर खाकर दे दी जान 

हरियाणा के जिंद जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने जहर खाकर जान दी है. मरने वाले का नाम राजकुमार बताया जा रहा है. पढ़ें आगे की खबर 

 

Newz Funda, Haryana Jind News :   जींद  के बस अड्डे पर एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगलकर जान दे दी। जेब से मिले सुसाइड नोट में दो लोगों पर बेटे को विदेश भेजने के नाम पर 33 लाख हड़पने का आरोप लगाया है। गांव सुरबुरा निवासी आर्यन ने नरवाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह विदेश जाने की तैयारी कर रहा है।

2019 का बाद वीजा मिला न पासपोर्ट

विदेश भेजने के लिए पिता राजकुमार ने गांव के ही जयवीर मास्टर, बेदा, प्रेम, पाला उचाना, जयवीर, जगरूप से रुपये उधार लेकर कैथल के गांव रेवाड़ जागिर निवासी बिट्टू को 15 लाख व गांव नरड़ निवासी राममेहर को 18 लाख दिए थे। आरोपितों ने उसका पासपोर्ट व कागजात ले लिए, लेकिन 2019 में रुपये लेने के बाद भी अब तक न तो वीजा लगा और न ही रुपये लौटाए।

पैसे लेकर भी विदेश नही भेजा

आठ दिसंबर को भी पिता रुपये के सिलसिले में गए थे। शाम को पिता ने नरवाना बस अड्डे पर जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसने पिता को कैथल के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां पर मौत हो गई। 

सुसाइड नोट में कैथल के गांव रेवाड़ जागिर निवासी बिटू पर 15 लाख व गांव नरड़ निवासी राममेहर को 18 लाख लेकर उसके बेटे को विदेश नहीं भेजने व रुपये नहीं लौटाने के कारण परेशान होना बताया। 

जांच अधिकारी एसआइ रामकुमार ने बताया कि कैथल के गांव रेवाड़ जागिर निवासी बिटू व नरड़ निवासी राममेहर पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है।