हरियाणा का जलेबी बाबा, 120 महिलाओं संग अश्लील वीडियो, जानिये कैसे फंसाता और बनाता था वीडियो

जलेबी बाबा टोहाना के बाबा बालकनाथ मंदिर में पुजारी के तौर पर रहने लगा था और यहां पर करीब 120 महिलाओं और लड़कियों के साथ संबंध...
 

Newz Funda, Haryana Desk हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में रहने वाले बाबा की जब मार्केट में अश्लील वीडियो की पूरी सीरीज आई तो पूरा इलाका हैरान रह गया।

एक के बाद एक करके करीब 120 लड़कियों और महिलाओं के साथ अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इसके बाद आनन फानन में पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार किया था। अब कोर्ट ने दोषी करार दिया है।

दरअसल, ये मामला फतेहाबाद जिले के टोहाना कस्बे का है। यहां पर अमरपुरी महाराज उर्फ जलेबी बाबा कुछ साल पहले काफी प्रसिद्ध हो गया था। यह बाबा पंजाब के मानसा से आया था और यहां पर तांत्रिक विद्या के जरिये सम्मोहित करने लगा था। 

जलेबी बाबा टोहाना के बाबा बालकनाथ मंदिर में पुजारी के तौर पर रहने लगा था और यहां पर करीब 120 महिलाओं और लड़कियों के साथ संबंध बनाए। इस दौरान दोषी बाबा ने इनके साथ अश्लील कृत्यों की वीडियो भी बनाए थे।

अमरपुरी तांत्रिक बनने से पहले टोहाना के रेलवे रेाड पर जलेबी की रेहड़ी लगाता था। इस वजह से उसे जलेबी वाला बाबा का नाम भी मिला। जलेबी बाबा के नाम से ये केस देश-प्रदेश में काफी चर्चा में रहा था।

महिलाओं को ऐसे फंसाता था अपने जाल में

बिल्लू बड़ा शातिर था। वो महिलाओं से कहता था कि उस पर भूतों का साया है। डर के मारे महिला उसकी बातों में आ जाती और भूतों से पीछा छुड़ाने की आस में जलेबी बाबा की तांत्रिक क्रियाओं का हिस्सा बनने लगतीं। 

कथित बाबा तंत्र विद्या के दौरान महिलाओं को मादक पदार्थ दे देता, जिससे महिलाएं बेहोश हो जातीं। इसके बाद बिल्लू उनका दुष्कर्म कर वीडियो बना लेता और महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम वसूलता था। यही नहीं, वह महिलाओं को वीडियो के नाम पर धमकाकर उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाता था।

पुलिस को मिले थे 120 वीडियो

जलेबी बाबा के एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें वो महिलाओं से शारीरिक संबंध बना रहा था। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी। डीएसपी ने जलेबी बाबा को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। पुलिस ने अमरपुरी उर्फ बिल्लू को गिरफ्तार कर उस पर रेप, आईटी ऐक्ट, ब्लैकमेलिंग समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था। 

पुलिस को अमरपुरी के पास से 120 विडियो मिले थे, जिसमें वह महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहा था। इसके साथ ही पुजारी के कमरे से नशीली गोलियां और तंत्र-मंत्र का सामान भी बरामद हुए थे। अब फतेहाबाद कोर्ट ने दोषी करार दिया है।