Bhiwani Firing News: कॉलेज में हुआ झगड़ा, बाहर आकर चलाई गोलियां, देखें मुंढाल खुर्द की घटना

हरियाणा के भीवानी जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक कॉलेज में अनबन के बाद गोलियां चलने की खबर मिली है. पूरा मामला...
 

Newz Funda, Haryana Desk गाव के रहने वाले सतबीर ने जानकारी दी है कि 20 जनवरी की शाम को वह अपने बच्चे के साथ घर के बाहर खड़ा था. तभी उसे बाइक पर कुछ लड़के दिखे. जिन्होनें हाथों में हथियार ले रखे थे. जिसके बाद वह भीवानी की ओर चले गये.

भिवानी के एक कॉलेज किसी बात के चलते लड़कों के बीच अनबन हुई थी, जिसके बाद एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दुसरे लड़के घर के आगे जाकर पिस्तौल से फायरिंग करने का मामला दर्ज किया है. यह मामला पुलिस को सौंप दिया गया है. पुलिस ने मुकदमे के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ कारवाई शुरु कर दी है. 

पुलिस को दी शिकायत में गांव मुंढाल खुर्द निवासी सतबीर ने भी जानकारी दी है कि 20 जनवरी की शाम जब वह अपने लड़के के साथ घर के बाहर टहल रहा था तो उसने देखा कि बाइक पर कुछ युवक जा रहे हैं, जिनके हाथ में हथियार है। 

उन्होंने बाइक से उतरते ही लड़की को जान से मारने की धमकी देकर फायरिंग शुरु कर दी और बाद में वहां से भाग गए। वहां से जाने के बाद उसके पास आरोपी का फोन भी आया था। 

फिलहाल पुलिस ने मामले की जानकारी के अनुसार तीन लोग भरमीत, लखन सोनी व कुनाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले में आगे की जांच कर रही है.

गांव बापोड़ा में दो घरों में हुई चोरी

गांव बापोड़ा में दो घरों से चोरी होने का मामला सामने आया है, जिसमें से चोरों ने हजारों रुपये की नकदी व आभूषणों पर हाथ साफ किया है। प्राथमिक तौर पर एक घर से करीब डेढ़ लाख रुपये की चोरी हुई है, जबकि दूसरे के मालिक के घर ने होने पर किसने की चोरी हुई है.

 इसका अंदाजा नहीं लगाया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और अब चोरों की तलाश कर रही है.

पुलिस को दी शिकायत में गांव बापोड़ा निवासी तेजबीर सिंह ने जानकारी दी कि की उसके तीनों लड़के शादिशुदा है और सभी लड़के अलग-अलग रहते है। उसका बड़ा  लड़का सुरेंद्र अपने बच्चों को बाहर लेकर गया था उसके घर में कोई नहीं था। 

19 जनवरी की रात को अज्ञात चोर उसके लड़के सुरेंद्र के घर का ताला खोलकर घर में रखे पैसे व नगदी लेकर वहां से रफू-चक्कर हो गये। चोरी के बारे पड़ोस में रहने वाले लोगों से पता किया तो उसे पता चला कि पड़ोसी अन्य सुरेंद्र नामक के एक व्यक्ति के घर चोरी हुई है। दूसरा सुरेंद्र अपने बेटे के पास बैगलूरू रहने के लिये गया हुआ था। 

तेजबीर ने जानकारी दी कि उसके बेटे सुरेंद्र के मकान से पांच सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र, झूमके, चांदी के सिक्के व 25 हजार रुपये की नकदी चोरी हुई है। अभी दूसरे सुरेंद्र के घर से चोरी होने की रकम व आभूषणों का पता नहीं लगा है, क्योंकि अभी तक वह घर वापल नहीं लौटा है। वहीं, पुलिस ने अपना काम करना शुरु कर दिया है और चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है. अब चोरों की तालश हो रही है.