नेत्रहीन पति के सामने उसकी नेत्रहीन पत्नी से रेप, दिल दहला देगी आपका ये वारदात

घर तक सहायता लेने की कीमत एक दंपति को अपनी इज्जत देकर चुकानी पड़ी। समाज को शर्मसार करने वाली इस घटना को सुनकर आपका दिल कांप उठेगा।

 

Newz Funda, New Delhi महाराष्ट्र के जिले से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। इंसानियत को शर्मसार करने वाला ये मामला महाराष्ट्र के अकोला  का है। यहां बस अड्डे पर रास्ता पूछने वाली एक नेत्रहीन महिला का उसके नेत्रहीन पति की मौजूदगी में रेप किया गया।

घटना आमजन के बीच आते ही आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने इस घटना पर तुरंत एक्शन लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान गुलाम रसूल शेख मतीन के रूप में हुई है।

रेलवे स्टेशन ले जाने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया

पुलिस जानकारी अनुसार घटना 31 मार्च की रात की है। अमरावती जिले का एक नेत्रहीन जोड़ा अकोला के दिग्रस में अपने रिश्तेदार से मिलने पहुंचा था। मगरए पहुंचते पहुंचते रात का समय हो गया था।

ऐसे में नेत्रहीन  दंपति को बस अड्डे पर दिग्रस जाने के लिए कोई बस नहीं मिली। इस वजह से दोनों गंतव्य तक जाने के लिए कोई अन्य साधन ढूंढ रहे थे। आरोप है कि दोनों की बेबसी का गुलाम रसूल शेख मतीन ने फायदा उठाया।

वह दंपति को बस स्टेंड से रेलवे स्टेशन ले जाने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया। यहां उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया। जिसे समय दुष्कर्म हो रहा था उस समय उसका पति भी पास में थाए लेकिन वो चाहकर भी कुछ न कर सका।

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को रात में धर दबोचा

इसके बाद बुधवार को पीड़िता ने पति के साथ शहर की सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की और रात में उसे धर दबोचा। सिविल लाइंस थाना अकोला के पुलिस निरीक्षक भाऊराव घुगे ने बताया है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।