विवाह के संगीत में गोलियों की गरज, पड़ोसी ने दूल्हे के चचेरे भाई पर सादा निशाना

पड़ोसी का कहना था कि गोली चलाने से पहले उसने उन्हे चेतावनी दी थी लेकिन वह माने नहीं ओर शादी कार्यक्रम में वह अपनी मनमानी करने लगे।
 

Newz Funda, Haryana Desk शादी की खुशी में पूरा परिवार मिल कर संगीत की धुन पर नाच रहा था। परिवार के लोग खुशी से झूम रहे थे कि तभी पड़ोसी ने इसी बात को लेकर दूल्हे के चचेरे भाई पर गोली चला दी। हालांकि वह बाल बाल बच गया।

ओर पड़ोसी से गोली चलाने का कारण पूछने लगे। पड़ोसी ने जो कारण बताया वो सुनकर वह हैरान हुए। वहीं पड़ोसी का कहना था कि गोली चलाने से पहले उसने उन्हे चेतावनी दी थी लेकिन वह माने नहीं ओर शादी कार्यक्रम में वह अपनी मनमानी करने लगे। 

घटना सोनीपत जिले के गांव गोरड़ की हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने गांव निवासी मंजीत की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को मंजीत ने बताया कि उसके चाचा के बेटे युद्धवीर की शनिवार को शादी थी। इसी खुशी में पूरा परिवार रात्रि के समय मिलकर घर के बाहर ही नाच रहे थे।

इसी दौरान रात्रि करीब साढ़े 12 बजे उनका पड़ोसी राकेश अपने भाई राजेश व अजीत के साथ आया। इसके बाद आते ही तेज संगीत बजाने रोका।

इसके बाद आरोपितों ने उसे थप्पड़ व लात मारनी शुरू कर दी। इसी बीच तेश में आकर राकेश ने गोली चला दीए गोली उसके पास से होकर गुजर गई।
 

लोग पहुंचे मौके पर 

झगड़ा होने पर शोर सुनकर अन्य व्यक्ति भी मौके पर आ गए, इसके बाद तीनों आरोपित मंजीत को जान से मार देने क धमकी देकर फरार हो गए।

पुलिस ने मंजीत की शिकायत पर तीनों भाइयों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।