आर्मी ऑफिसर के सिर पर खून सवार, अपनी पत्नी और बच्चों को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया 

बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सनकी आर्मी जवान ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को आग के हवाले कर दिया, जिसमें पत्नी और दो महीने के बेटे की मौत हो गई, जबकि 8 वर्षीय बेटी बुरी तरह झुलस गई.
 

Newz Funda, Bihar: बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सनकी आर्मी जवान ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को आग के हवाले कर दिया, जिसमें पत्नी और दो महीने के बेटे की मौत हो गई, जबकि 8 वर्षीय बेटी बुरी तरह झुलस गई. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र में बड़ा जगन्नाथ की है. घटना को अंजाम देने के बाद पति और उसके माता-पिता फरार हैं.

पति के सिर ऐसा खून सवार हुआ कि उसने रात के अंधेरे में इस वारदात को अंजाम दिया. उसकी पत्नी और दोनों बच्चे जब एक पलंग पर सो रहे थे तो आरोपी ने ने पलंग में आग लगाकर सभी को उसके हवाले कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार अहियापुर थाना क्षेत्र के प्रगतिनगर बड़ा जगन्नाथ के रहने वाले विपिन मिश्रा के बेटे आर्मी के जवान हिमांशु कुमार की शादी अम्मा गांव की रहने वाली सोनल प्रिया से 10 वर्ष पूर्व हुई थी. दोनों को एक 8 साल की बेटी और दो महीने का एक बेटा था. बताया जा रहा है कि हिमांशु का अवैध सम्बन्ध शहर की ही एक लड़की शिवानी से चल रहा था, जिसका विरोध पत्नी करती रहती थी. इसी को लेकर हिमांशु, उसकी प्रेमिका और हिमांशु के माता- पिता ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया.

मृतका सोनल प्रिया के भाई ने बताया कि देर रात पत्नी और बच्चों के सोये अवस्था में हिमांशु ने पलंग में आग लगाकर उसके हवाले कर दिया, जब पत्नी ने निकलना चाही तो पति ने उसे धक्का देकर आग के हवाले कर दिया. इस घटना में किसी तरह 8 वर्षीय बच्ची की जान तो बच गई लेकिन सोनल और उसके दो महीने के दूधमुंहे बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद से परिवार के सभी लोग फरार हैं. वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.