बीच सड़क पर लड़कियों ने अपने फाड़ दिया वस्त्र, किसी ने छुपकर बनाया वीडियो और कर दिया वायरल 

सोशल मीडिया पर अक्सर लड़कियों के झगड़े के वीडियो सामने आते रहते हैं, लेकिन हाल ही में जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है.

 

Newz Funda, Viral Desk बता दें कि लड़कियों की मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि लड़कियों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि सबने एक दुसरे के कपड़े फाड़ने शुरु कर दिये. यहीं तक ही नहीं पास खड़े लोगों ने किसी ने उन्हें छड़ाने की कोशिश ही नहीं की. वीडियो पुलिस के हाथ लगते ही प्रशासन ने अपनी कारवाई शुरु कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानें कहां का है ये मामला

जानकारी के अनुसार मामला रुड़की शहर का है, जहां लड़कों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो रही थी। लेकिन इसी बीच वहां मौजूद लड़कियों की किसी बात पर बहस हो गई। फिर होना क्या था, लड़कियां भी आपस में भिड़ गईं। सारी लड़कियों ने एक लड़की को बेरहमी पीटना शुरु कर दिया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि लड़की पर डंडों से भी वार किया गया था. बाद में छीना झपटी भी हुई और एक दुसरे के बाल भी खिंचे गये.

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल 


लड़कियों की लड़ाई का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है। बाजार में बीच सड़क पर लड़कियों का हाई वोल्टेज ड्रामा देखकर सभी लोग हैरान हो गए थे। बता दें कि लड़कियों की लड़ाई किसी निजी मुद्दे को लेकर नहीं हुई थी. जाम की स्थिती होने के कारण लड़कियां एक दुसरे से भीड़ गई. लेकिन बाद में जैसे ही लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हुई तो लड़कियां भी वहां से फरार हो गई.