पांडव नगर Murder मामले में सामने आई बड़ी बात, रोज घर में होती थी कलह; किसी से बात नहीं करती थी Family

 

दिल्ली के पांडव नगर मर्डर मामले में चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं।

 

Newz Funda, New Delhi दिल्ली के पांडव नगर मर्डर मामले में बड़ी बातें सामने आ रही हैं। पड़ोसियों ने बताया कि रोज घर में झगड़ा होता था।

तेज आवाजें अकसर सुनती थीं। मकान मालकिन ने भी चौंकाने वाली सच्चाई से पर्दा उठाया है। लोगों का कहना है कि मृतक की पत्नी भी किसी से बात नहीं करती थी। ये लोग अपने आप में या मोबाइल पर बिजी रहते थे।

आपको बता दें कि राजधानी के पांडव नगर में सोमवार को स्थानीय निवासी उस घर के आसपास जमा थे जहां एक व्यक्ति की उसकी पत्नी और सौतेले बेटे ने हत्या कर दी और शव के टुकड़े कर दिए।

यह घटना हाल में सामने आई श्रद्धा वॉकर हत्याकांड से मिलती जुलती लगती है। 45 वर्षीय अंजन दास, 48 वर्षीय उसकी पत्नी पूनम और 25 वर्षीय सौतेला बेटा पिछले 6 साल से पांडव नगर में एक छोटे से मकान की पहली मंजिल पर रहते थे।

उनके मकान मालिक भूतल पर रहते थे लेकिन इस बात से अनजान थे कि दास कई महीने से लापता है। उसकी हत्या की बात सामने आने के बाद हर कोई हैरान है।

अपनी बालकनियों से झांक रहे लोगों को भी परिवार के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता था। उन्होंने कहा कि परिवार अपने में ही व्यस्त रहता था।

उनके पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने आरोपी महिला के संबंध में कहा, ‘‘कोई उसे नहीं जानता था। वह 6 साल से यहां रह रही थी और घरेलू सहायिका का काम करती थी।

वह किसी पड़ोसी से बातचीत नहीं करती थी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘किसी को पता नहीं था कि इस घर में कितने लोग रहते हैं। हमें मीडिया से ही घटना के बारे में पता चला।’’

किराए पर लेकर रह रहे थे मकान में
पड़ोसियों ने बताया कि मृतक और उसकी पत्नी मोहल्ले में किसी से बात नहीं करते थे लेकिन उनके घर से रोज लड़ने-झगड़ने की आवाजें आती थीं।

मृतक की मकान मालकिन ने बताया कि पति-पत्नी में झगड़े होते रहते थे लेकिन उन्हें कभी ये नहीं लगा कि कुछ ऐसी घटना हो जाएगी। उसने बताया कि मृतक अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ यहां रहता था।

उसका एक लड़का दीपक अपनी पत्नी के साथ दूसरे जगह किराए के मकान में रहता था। मकान मालकिन ने बताया, ''अंजन दास को 6 साल पहले मकान किराए पर दिया था।

पति-पत्नी के बीच लड़ाई होती रहती थी। पत्नी ने 9 महीने पहले पति को भगा दिया था लेकिन ये पता नहीं वो कब आया और कब उसकी हत्या कर दी गई। हमने कभी यह जानने की कोशिश नहीं की उसका पति कहां गया। जब आज पुलिस आई तब पता चला।''

किसी से नहीं होती थी परिवार की बात
एक अन्य पड़ोसी महिला ने बताया कि परिवार मिलनसार नहीं था इसलिए उनकी इस परिवार से कोई बातचीत नहीं होती थी। मां-बेटियां मोबाइल पर लगी रहती थीं।

उन्होंने बताया कि बहू अच्छी थी लेकिन बेटा दीपक यहां नहीं रहता था, वह दूसरे जगह किराए पर रहता था। हमलोगों उनसे बातचीत नहीं करते थे। मियां-बीबी में लड़ाई होती रहती थी लेकिन किस बात पर लड़ाई होती थी, ये हमें नहीं पता था।

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जानकारी दी है कि दिल्ली के पांडव नगर में क्राइम ब्रांच ने पति की हत्या के आरोप में एक महिला को उसके बेटे के साथ गिरफ्तार किया है।

वे पहले अंजन दास के शरीर के कई टुकड़े करते थे, फिर फ्रिज में रख देते थे और टुकड़ों को पास की जमीन में फेंक देते थे। मृतक अंजन दास को नशे की गोलियां खिलाकर फिर उसकी हत्या की गई।

इलाके में गश्त के दौरान पुलिस कर्मियों को थाना पांडव नगर के 20 ब्लॉक कल्याणपुरी के सामने रामलीला मैदान में झाड़ियों के पास से दुर्गंध आई। इसकी जानकारी तुरंत पांडव नगर थाना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने पर एसएचओ स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे तो मानव अंगों से भरा एक बैग मिला। पुलिस ने बताया कि क्राइम टीम और एफएसएल टीम को बुलाकर घटनास्थल का मुआयना किया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शरीर के अंगों को एलबीएस मुर्दाघर में रखवा दिया गया है। शरीर के अंगों की शिनाख्त के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। इस मामले में भी श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब ने उसके शव के करीब 35 टुकड़े करके एक बड़े से फ्रिज में रखे थे।

आरोप है कि अफताब ने बाद में धीरे-धीरे हर दिन दिल्ली के जंगलों में श्रद्धा की लाश के टुकड़े फेंक दिए।