60 साल के बुजुर्ग ने 8 साल की बच्ची के साथ कर दिया ये कांड, मां गई हुई थी घर से बाहर, जानें क्या है पूरा मामला

 

Newz Funda, Punjab Desk संबंधों को शर्मसार करने वाला एक बड़ा मामले सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग ने अपनी पौती की उर्म वाली के साथ जबरदस्ती कर डाली।

घर के सामने रहने वाले एक 60 साल के बुजुर्ग द्वारा 8 साल की बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। यह घटना पंजाब के फरीदकोट जिले की है।

आरोप 60 साल के बुजुर्ग पर लगे हैं, जिसके खिलाफ बच्ची की मां की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

बच्ची का मेडिकल भी करा लिया गया है। वहीं मेडिकल करने वाली गायनी के खिलाफ भी शिकायत दी गई है।

क्या है मामला

फरीदकोट शहर स्थित चांद पैलेस के बैकसाइड में हरगोविंद नगर का मामला है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया है कि वह 26 मई को काम करने के लिए घर से बाहर गई थी।

शाम करीब साढ़े 5 बजे आई तो उसकी 8 साल की बेटी दर्द से कराह रही थी, पूछने पर बेटी ने रोते हुए बताया कि घर के सामने रहने वाले अंकल ने उसके कपड़े उतारे और गलत हरकत की।

शिकायतकर्ता के अनुसार, बेटी के मुंह से ऐसी बात सुनकर उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद SI गुरमेल कौर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचीं और उसकी बेटी को मेडिकल करवाने के लिए सिविल अस्पताल फरीदकोट लेक गई। मेडिकल के बाद शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया।

डॉक्टर के खिलाफ पुलिस कर्मी की शिकायत

वहीं SI गुरमेल कौर ने बताया कि जब वह सिविल अस्पताल में पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवाने के लिए गई तो ऑन कॉल बुलाई गई गायनी डॉक्टर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया,

जिसकी DDR फरीदकोट सिटी थाने में दर्ज करवाकर उन्होंने सेहत विभाग के अधिकारियों और अपने उच्चाधिकारियों को दी। साथ ही मामले में कार्रवाई करने की अपील की गई।

उधर, फरीदकोट सिविल अस्पताल के SMO डॉ. चंद्रशेखर कक्कड़ ने बताया कि उन्हें जैसे ही मामले की सूचना मिली, वह तुरंत अस्पताल पहुंचे और गायनी डॉक्टर व अन्य लोगों की मेडिकल टीम बनवा कर पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवाया।

गायनी डॉक्टर के खिलाफ शिकायत मिल गई है। जांच पड़ताल के बाद ही मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी।