Sofia Ansari Video: नहा रही सोफिया अंसारी का वीडियो सोशल मीडिया पर Viral, फैंस बोले: इसमें तो साफ दिख रहे हैं दोनों...

सोफिया अंसारी का सोशल मीडिया पर एक वीडिया खूब जोरो शोरो से शेयर हो रहा है। इस वीडियो में वह बाथरूम मे गंदी हरकत करती दिख रही है। वीडियो हॉट होने के चलते इसे दबा के शेयर किया जा रहा है। 
 

Newz Funda, New Delhi अपनी अंदाओं से Fan's का दिला धड़काने वाली सोफिया अब लोगों से मूंह छुपाती हुई घूम रही है. खुद को भी यकीन नहीं हो रहा कि ऐसी वीडियो कैसे शेयर की जा सकती है.

सोफिया जब भी अपनी कोई वीडियो या तस्वीर शयेर करती है तो फैंस उसपर बड़े चाव से रिएक्शन देते हैं. ऐसा ही इस वीडियो में हुआ है.

बाथरूम में नहाते हुए सोफिया अंसारी ने वीडियो शूट किया था. लेकिन वह वीडियो फैंस के लिए नहीं था. खुद एक्ट्रेस ने लोगों से माफी मांगते हुए वीडियो डिलीट करने की अपील की है.

सोफिया अंसारी के इस लुक पर फैंस बढ़ चढ़कर रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस के मुताबिक पहली बार एक्ट्रेस ने इस तरह का लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

जिसमें वो बाथरूम में नहाते हुए नजर आ रही है। इस लेटेस्ट वीडियो सोफिया ने कई अलग-अलग किलर मूवस दिये हैं. फैंस ने इन तस्वीरों को अपने फोन में सेव कर लिया है. 

वहीं दूसरी ओर उनके इस वीडियो में फैंस भी दिल खोलकर तारिफ की है. आप देख सकते हैं कि तस्वीरो में सोफिया ने ब्लैक कलर की छोटी सी बिकिनी पहनी हुई है. जिसको देखने के बाद फैंस अपने जजबात पर काबू नहीं पा रहे हैं. देखें किलर लुक...

बता दें कि सोफिया अंसारी का जन्म 30 अप्रैल 1996 को गुजरात राज्य में हुआ था. सोफिया का बचपन मुश्किलोंके साथ बीता है. आज भी सोफिल उन दिनों को याद करती हो वह रोने लग जाती है. सोफिया का बचपन से ही सपना था कि वह बोल्ड क्वीन बने. 

लेकिन समाज के तानों ने सोफिया को रोक कर रखा था. लेकिन अब सोफिया ने लोगों की तरफ ध्यान न देते हुए अपने करियर की संवारा है. सबसे पहले सोफिया टिक टॉक पर वायरल हुई थी. लेकिन अब इंस्टाग्राम पर भी सोफिया का जलवा देखने को मिलता है.