Sidharth Kiara Wedding: कियारा और सिद्धार्थ होने वाले हैं एक-दुसरे के, देखें कियारा-सिद्धार्थ के हाथ में लगी मेहंदी की photo's

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 जनवरी यानी कल शादी के बंधन में बंध जायेंगे. ऐसे में फैंस के लिए ये मौके बहुत ही खास होने वाले हैं.
 

Newz Funda, Viral Desk कल के दिन ये कपल एक दुसरे से जिंदगी भर का साथ निभाने की कसमें लेकर एक-दूसरे के हो जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में आज से प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। फैंस की बेसब्री को देखते हुए हम शादी की हर अपडेट आपके लिए ला रहे हैं. देखें...

100-150 लोग ही शादी में होंगे शामिल 

खबर मिली है कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी में परिवार के अलावा 100-150 लोग ही शादी में शामिल होने वाले हैं. ऐसे में सिद्धार्थ के कई करीबी दोस्त भी इस शादी में दिखेंगे. कियारा अपने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ ही जैसलनेर पहुंची थीं.

शादी में बड़े सितारों की बात करें तो कियारा की दोस्त ईशा अंबानी समेत करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, वरुण धवन, नताशा दलाल शामिल होने वाले हैं. 

आज लगेगी मेहंदी

बता दें कि आज से सिद्धार्थ और कियारा की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो रहे हैं। फेमस मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा कियारा की शादी के स्थान पर पहले की पहुंच गई है और आज वह कियारा के हाथों पर मेहंदी लग जायेगी.

क्या आपको पता है, बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी कल यानी 6 फरवरी को शादी के बंधने जा रहे हैं। नहीं ना, तो आप हमारी साइट से जुड़ रहिए हम आपको शादी की हर अपडेट देते रहेंगे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार को दोनों राजस्थान के जैसलमेर में अपने परिवार और दोस्तों के साथ पहुंच चुके हैं। दोनों की शादी के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में होने जा रही है. जिसे दुल्हन की तरह पहले से ही सजा दिया है.