फिल्म 'The Kerala Story' विवाद में शशि थरूर की एंट्री, बोले: ये हमारे केरल की नहीं बल्कि...

'द केरल स्टोरी' में स्थानिय जगह से 32 हजार लड़कियों के लापता होने का दावा किया गया है। अब इस मामले को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

 

Newz Funda, Entertainment Desk फिल्म 'द केरल स्टोरी' ट्रेलर रिलीज के बाद से विवादों में हैं। विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म 'The Kerala Story' का ट्रेलर 4 दिन पहले रिलीज हुआ है।

फिल्म में अदा शर्मा लीड किरदार निभा रही हैं, फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे आईएसआईएस ने केरल की 32000 हिंदू लड़कियों को अगवा कर लव जिहाद का शिकार बनाया और आतंक से जुड़े कामों में शामिल किया।

फिल्म 5 मई को रिलीज होनी है लेकिन इससे पहले ही फिल्म को लेकर बड़े-बड़े राजनेता ट्वीट कर इसकी आलोचना कर रहे हैं। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी फिल्म को लेकर ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है।

द केरल स्टोरी का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर पर रिएक्ट करते हए कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट में लिखा, 'यह 'आपकी' केरल स्टोरी हो सकती है। ये 'हमारी' केरल स्टोरी नहीं है।' कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं।

शशि थरूर के इस ट्वीट से एक बात साफ है कि वो फिल्म में दिखाई जा रही कहानी पर विश्वास नहीं करते हैं। शशि थरूर से पहले केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने भी फिल्म की आलोचना की थी।

पिनराई विजयन ने फिल्म पर बात करते हुए कहा कि लोग फिल्म के जरिए 'लव जिहाद' का मुद्दा उठाकर संघ परिवार के एजेंडे का प्रचार कर रहे हैं।

केरल की कहानी की कहानी क्या है?

विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म 'The Kerala Story' का निर्देशन सुदिप्तो सेन ने किया है। फिल्म के ट्रेलर में बताया गया है कि इसकी कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे हजारों केरल की लड़कियों का धर्म परिवर्तन करवाया गया और उन्हें ISIS में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया।

फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा इसमें एक हिंदू मलयाली नर्स फातिमा की भूमिका निभा रही हैं, जो उन 32,000 महिलाओं में शामिल हैं जो केरल से लापता हो हुईं और बाद में ISIS में भर्ती हो गईं। अब देखना होगा कि इतने विवादों के बाद फिल्म समय पर रिलीज होती है या नहीं।