Sapna Chaudhary: रेड कारपेट पर देसी सपना का अंग्रेजी लुक, देखते ही लट्टू हो गए फैंस, देखें तस्वीरें

सपना ने कांस के दूसरे लुक को भी फैंस के साथ शेयर किया। यह रहा रेड कारपेट का दूसरा लुक। इस लुक में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी। 

 

Newz Funda, Entertainment Desk हरियाणवी देसी क़्वीन सपना चौधरी को तो आप सभी जानते ही होंगे। प्रसिद्ध डांसर किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह अपने स्टेज शो ही नहीं बल्कि अपने गानों को लेकर भी जानी जाती है।

हाल ही में  सपना चौधरी का एक सपना पूरा हुआ है। देसी क़्वीन रेड कारपेट पर नज़र आई। सपना ने जहां पहले दिन अपने रेड कार्पेट लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "सपने सच होते हैं। यह पसीने, बलिदान और दृढ़ संकल्प से भरा एक लंबा सफर रहा है... आप सभी को धन्यवाद जिन्होंने इसे संभव बनाया।"

वहीं सपना ने कांस के दूसरे लुक को भी फैंस के साथ शेयर किया। यह रहा रेड कारपेट का दूसरा लुक। इस लुक में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी। उन्होंने पिंक कलर की फर वाली ड्रेस  पहनी हुई थी। 

सपना चौधरी बेहद खूबसूरत होने के साथ साथ बेहतरीन परफॉर्मर है। सपना ने अपने दम पर ही मुकाम हासिल किया है। खुद अपने दम पर ही अपनी पहचान बनाई है।

आज के समय में सपना को टक्कर देने के लिए अनेक डांसर तो आ गई है। लेकिन सपना की अपनी अलग पहचान है। हाल ही में सपना कांस फेस्टिवल में भाग लिया है।

सपना जब पहले दिन रेड कारपेट पर नज़र आई तो वह बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी। इसके साथ साथ आज सपना का रेड कारपेट पर दूसरा रूप सामने आ रहा है। जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

बता दें कि दूसरे दिन सपना पिंक कलर की वेस्ट्रन ऑउटफिट में नज़र आ रही है। उन्होंने बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है। सपना को देखते ही फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं।