सलमान बोले- 'इंडिया में प्रॉब्लम है, दुबई सेफ है...' Kangana Ranaut बोली: चिंता की जरूरत नहीं, देश सुरक्षित हाथों में हैं

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का एक इंटरव्यू धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर काफी कुछ बोला है। अब उसी पर कंगना रनौत ने रिएक्ट किया है। उन्होंने भाईजान की सिक्योरिटी पर अपना रिएक्शन दिया है। साथ ही देश के PM और गृहमंत्री का भी जिक्र किया।
 

Newz Funda, New Delhi बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। ऐसे में उन्हें मुंबई पुलिस की तरफ से Y+ कैटेगिरी की सिक्योरिटी दी गई है। वह पर्सनल लेवल पर भी एहतियात बरत रहे हैं।

वह जहां भी जाते हैं, उनके साथ भारी सुरक्षा देखी जाती है। एक शो में तो उन्होंने ये भी कहा है कि उन्हें अपने आसपास इतनी सारी बंदूकें देखकर डर लगने लगा है। अब उनकी धमकी और सुरक्षा के बारे में जब कंगना रनौत से पूछा गया तो उन्होंने रिएक्शन दिया है।

एक्ट्रेस ने क्या कहा है, आइए बताते हैं। दरअसल, कंगना रनौत 30 अप्रैल को हरिद्वार गई थीं। वहां उन्होंने गंगा आरती की और फिर मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने तमाम सवालों के बीच सलमान खान की सुरक्षा पर भी अपनी राय रखी।

उन्होंने कहा, 'हमारे जो प्रधानमंत्री जी हैं, गृहमंत्री जी हैं, वो बड़े-बड़े दिग्गज हैं। सलमान खान को जो सिक्योरिटी मिली है तो जरूर सेंट्रल से उनको सिक्योरिटी मिली हुई है।'

कंगना रनौत ने कहा चिंता की बात नहीं

कंगना रनौत ने कहा, 'तो जिनकी रक्षा खुद स्वयं श्री नरेंद्र मोदी जी और श्री अमित शाह जी कर रहे हैं, जो सेंट्रल से सिक्योरिटी मिली हुई है तो हम भी इस बात को लेकर काफी आश्वासित में हैं कि उनका भी अच्छे से ख्याल रखा जा रहा है।

मुझे भी जब धमकी मिली तो मुझे भी सिक्योरिटी मिली थी। तो मैंने कहा कि जब देश अच्छे हाथों में है तो हम क्यों चिंता करें। हमारे चिंता करने लायक कोई बात नहीं है।'

सलमान खान ने कही थी ये बात

बता दें कि सलमान खान ने 'आप की अदालत' में कहा था, 'मैं हर जगह पूरी सिक्योरिटी के साथ जा रहा हूं। यहां पर हूं तो किसी चीज की जरूरत भी नहीं है। यहं पर (दुबई) में तो पूरी तरह से सुरक्षा है। भारत के अंदर थोड़ा सा है प्रॉबलम।

हालांकि जो होना होगा वो तो हो ही जाएगा। भगवान पर भरोसा है कि वो हैं। लेकिन इसका मतलब नहीं कि मैं बाहर निकलकर घूमना शुरू कर दूं। मेरे आसपास बहुत सारे शेरा हैं। बहुत सारी बंदूकें मेरे इर्द-गिर्द हैं जिससे मुझे अब इन दिनों डर लगता है।'