Janhvi Kapoor अपनी इन अदाओं के कारण वायरल है इंटरनेट पर, देखें एक्ट्रेस के Curvi फीगर की एक झलक

जाह्नवी कपूर का नाम आज इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस में लिया जाता है. श्रीदेवी की इस बेटी ने वो कर दिखाया है जो अबतक के इतिहास में कोई भी नहीं कर पाया है. 

 

Newz Funda, Entertainment Desk जाह्नवी की कपूर को Hottest एक्ट्रेस में शामिल किया जाता है. अभीनेत्री समय समय पर फैंस का उत्साह बढ़ाने के लिए इंटरनेट पर तस्वीरें शेयर करती रहती है. ऐसे में जाह्नवी हुस्न की मलिका कही जाने लगी है. 

फैंस भी अपनी आइडल अभीनेत्रकी का बढ़ चढ़कर सहयोग कर रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत कब की थी. नहीं ना, तो आज हम आपको इस लेख के माध्यम से जाह्नवी के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं. जिनके बारे में शायद ही आपको पता होगा.

आज के दिन मश्हूर एक्ट्रेस हर प्रदर्शन के साथ, वह बढ़ती है और बढ़ती है और अपनी कला और शिल्प में बढ़ती हुई नजर आ रही है. वह बेहद प्रतिभाशाली हैं और इस बार, वह निश्चित रूप से एक कलाकार के रूप में अपनी प्रतिभा, प्रतिभा और आकर्षण को पेश करने पर पूरा जोर दे रही है. 

जाह्नवी कपूर की बायोग्राफी

जान्हवी कपूर के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह हर फैंस के साथ बहुत ही प्यारे लहजे में बताचीत करती है. यह नहीं है कि फैम के घमंड पर किसी के साथ बात ही ना करें.

वह अपने करियर और काम में कितनी भी व्यस्त क्यों न हों, वह हमेशा एक अच्छे और गहन कसरत सत्र के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम के लिए समय निकाल ही लेती है. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस से पूरी दुनिया में अपना नाम स्थापित कर रही है. हैरानी की बात तो ये है कि अभीनेत्री वर्तमान में लड़कियों की प्रेरणा स्त्रोत भी बनी हुई है.

Janhvi Kapoor – जो सार्वजनिक जगहों पर भी अच्छे कपड़े पहनने से बिल्कल भी डिप्रेश नहीं होती है. अब बात करें उनके जिम के फैशन की तो, उनका नाम फिगर को स्पॉट करने में सबसे पहले लिया जाता है. तो, सभी फिटनेस प्रेमियों के लिए, आज हम जान्हवी कपूर के कुछ सबसे बोल्ड और बेहतरीन जिम वीडियो पेश करने जा रहे हैं. उम्मीद है कि आपको ये वीडियो पसंद आई होगी.

जाह्नवी कपूर की संक्षिप्त बायोग्राफी

Jhanvi Kapoor एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री, मॉडल्स, स्टार हैं, जो हिन्दी मूवीज में काम किया हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से खबर मिली रही है कि एक्ट्रेस को साउथ की फिल्मों में भी देखा जा सकता है.

ऐसे में यह बॉलीवुड के लिए बहुत ही हैरानी की बात होने वाली है. Jhanvi, अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की पुत्री हैं। इन्होंने 2018 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म ”धड़क” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की, जो वर्तमानी में सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे हैं. बता दें कि उन्हें सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए ”जी सिने पुरस्कार” जीता।

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor)

नाम (Name)- जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor)

माता (Mother Name)- श्रीदेवी (Sridevi)

पिता (Fother Name)- बोनी कपूर (Boney Kapoor)

जन्म - (Birth)6 मार्च 1997

जन्म स्थान (Birth Place)-मुंबई, भारत

उम्र- (Age)    26 वर्ष

पेशा- (Occupation)    बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress)

डेब्यू फिल्म (Film Debut)-धड़क / Dhadak (2018)

शैक्षिक योग्यता

(Education Qualification)- थिएटर और फिल्म में कोर्स

कॉलेज - (College)The Lee Strasberg Theatre & Film Institute, Los Angeles, United States

स्कूल - (School)धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल, मुंब

हॉबी - (Hobby)यात्रा करना, संगीत सुनना

वैवाहिक स्थिति - सिंगल

धर्म (Religion) - हिन्दू

राष्ट्रीयता (Nationality)- भारतीय

Favorite Actor- Salman Khan, Shahid Kapoor, and Dilip Kumar

उम्मीद है कि सिनेमा जगत की एक्ट्रेस के बारे में दी गई जानकारी आपको पसंद आई होगी. ऐसी ही जानकारी पाने के लिए साइट पर बने रहें.