Devar Bhabhi Hot Dance: भाभी ने देवर की गोद में लेटकर किया धांसू डांस, वीडियो देख आ जाएंगी मौज 

शादी के मौके की हो तो भाभी के डांस का नाम तो सबसे पहले आता ही है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक भाभी अपने देवर के साथ मिलकर तरह तरह के मूव्स दे रही है. देखें वायरल वीडियो...
 

Newz Funda, New Delhi किसी भी शादी में अगर नाच-गाना ने हो तो वह शादी फिकी फिकी सी नजर आती है, वैसे ही देवर भाभी का डांस शादी में अलग ही अहमियत रखता है.

शादी में न सिर्फ घर के लोग ही नाच गाना करते हैं बल्कि घर आए मेहमानों द्वारा भी डांस किया जाता है. देवर भाभी का रिश्ता मां बेटे जैसा होता है. लेकिन ये पुराने समय की कहावतें हैं. आज के समय में ऐसा कुछ नहीं होता है. आज के दिन तो देवर भाभी पक्के दोस्त की तरह होते हैं. 

ऐसे में अगर किसी भाभी के देवर की शादी हो तो उसे शादी में भाभी की अलग ही चमक देखने को मिलती है. देवर की शादी में भाभी का नाच गाना तो लगा ही रहता है. ऐसे में भाभी अपने देवर की शादी में सारी जिम्मेदारियां अपने कंधे पर ले लेती हैं और मस्ती के साथ शादी के आयोजनों में भी भाभी भाग लेती है.

डांस परफॉर्मेंस करना नहीं भूलती. इंटरनेट पर भी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाभी ने स्टेज पर कमरतोड़ डांस किया है.

Devar-Bhabhi के वीडियो ने उठाया इंटरनेट का तापमान 

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के मौके पर भाभी अपने देवर के सामने कैसे कैसे किलर मूव्स दे रही है. भाभी ने यह डांस स्टेप स्पेशल अपने देवर के लिए तैयार किये हैं.

भाभी के इस डांस वीडियो को देखने के लिए सैकड़ों मेहमान मौजूद होते हैं. भाभी ने शादी वाले दिन बॉलीवुड की पॉपुलर मूवी 'हम आपके हैं कौन' का गाना 'लो चली मैं, अपनी देवर की बारात लेके...' पर धमाकेदार अंदाज में डांस का नजारा दिखाया है. 

भाभी के इस डांस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. शादी में उन्होंने अपने डांस से समां बांध दिया और इस दौरान भाभी की नई नवेली देवरानी भाभी देवर की इस क्मीस्ट्री को देख हैरान हो जाती है.

स्टेज पर भाभी ने अपने पति के साथ जबरदस्त डांस किया है. इस दौरान सामने मौजूद ढोल वाले ने भी जमकर नगाड़ा बजाया. भाभी का ये डांस वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है.

वीडियो पर लोगों ने दी कई सारी प्रतिक्रियाएं

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर couple_official_page नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. आप चाहें तो वहां जाकर इस वीडियो को भी देख सकते हैं.

 हमने आपके लिए वीडियो को लेख में मेसंन किया है. इस वीडियो को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को एक दिन पहले ही शेयर किया गया है और वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोगों के द्वारा देखा जा चुका है. 

वीडियो के उपर टेक्स्ट में लिखा, 'सुन लड़की के भाई. भाई-भाभी ने अपने डांस से स्टेज पर आग लगा दी.' वीडियो को अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और अभी भी लोग इसपर बहुत ही मजेदार कोमेंट दे रहे हैं.

यही नहीं भाभी के इस डांस वीडियो को देखने के बाद एक युजर् ने तो ये तक कह दिया है, कि इस भाभी को नंबर वन भाभी का खिताब देना होगा. वहीं दुसरे युजर् ने लिखा है कि भगवान ऐसी भाभी सबको दे.