Anjali Arora की प्राईवेट वीडियो Leak होने के बाद एक बार फिर हसीना ने फैंस के छूटाये पसीने, देखे काच्चा बादाम की वायरल Photo

टिक टॉक से किसी ने फैन फॉलोविंग कमाई है तो वह अंजली अरोरा ही है. जिसकी पहचान कराने की जरुरत नहीं है. देंखे काच्चा बादाम की वायरल Photos...
 

Newz Funda, Viral Desk सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेर रही अंजली के बारे में तो आप जानते ही होंगे, क्योंकि आज के समय में यह टिक टॉक की सबसे पॉपलुर क्वीन मानी जाती है, लेकिन अब तो हसीना का जलवा इंस्टग्राम की रिल्स पर भी देखने को मिलता है. अब बात करें फॉलोअर्स की तो हसीना के 12.2 मिलियन इंस्टा पर फोलोवर्स है. हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया के अकाउंट पर शेयर की है.

Anjali Arora Instagram: अंजली की फैन फॉलोविंग बहुत तेजी से बढ़ रही है. हाल ही में अंजली ने एथनिक लुक में कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. उन्होंने इन तस्वीरों में ग्रीन कलर का घाघरा चोली पहना हुआ है. जिसने लहंगें को और भी ज्यादा खुबसुरत बनाया है. 

हसीना ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है कि तुम्हें मिले हुए जमाना हो गया है. अंजली के इस लुक को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. हर फैंस एक्ट्रेस के इस लुक की तारिफ कर रहा है. लेकिन कोमेंट बॉक्स को लोग अलग ही दिशा में लेकर जा रहे हैं.

लॉक अप में आईं थीं नजर

अंजलि अब किसी पहचान लॉक अप में जाने के बाद बहुत तेजी से बढ़ी है. आपने देखा होगा कि कंगना के शो में अंजलि का नाम कैसे चमक रहा था. आए दिन वह कुछ न कुछ बातों को लेकर सुर्खियों में बनी थी. इसके इलावा वह अपने डांस वीडियोज को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है.

लोगों ने बरसाए कमेंट्स, 

उनकी लहंगे में तस्वीरें सामने आते ही यूजर्स ने कोमेंटस् की बरसात करनी शुरु कर दी थी. लोगों ने कहा की आप इस लुक में बहुत ही सुंदर लग रहे हो. दुसरे युजर ने लिखा कि- आप हंसते हुए बहुत प्यारे लगते हो. साथ ही कई लोगों ने हार्ट के इमोजी भेज एक्ट्रेस के लुक की तारिफ की है.

डिप्रेशन का कर रहीं सामना

जैसा की आप जानते हैं कि अंजलि इतनी कामयाबी के बाद भी परेशानियां झेल रही थी. लोगों ने अंजलि के बारे में बहुत बुरा बोला है. आप तो जानते ही होंगे की कुछ समय पहले अंजली का प्राईवेट वीडियो वायरल हुआ था. जिसके कारण उन्हें बहुत सी गलत बातों को सुनना पड़ा था. लेकिन बाद में खुद एक्ट्रेस ने कहा था कि वह किसी और का वीडियो है. लेकिन फैंस आज भी अंजलि अरोरा को उस वीडियो को लेकर ट्रोल करते रहते हैं.

अंजलि ने बाद में कहा था कि बिना बात के ट्रोलिंग सहन करना हर किसी के लिए मुश्किल हो जाता है. जिसके बाद से वह डिप्रेशन से जुझ रही है. लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद को संभाल लिया है. एक्ट्रेस ने लोगों को इसके बारे में कई बार जवाब भी दिया है. लेकिन मुर्ख को प्यार की भाषा कहां समझ आती है. तो आज भी लगो हसीना को गंदे कोमेंटस् देते हैं.

उन्होंने कहा था, ट्रोलिंग के बाद मैं न सिर्फ रोई बल्कि यह भी सोच रही थी कि मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है. अंजलि ने खुलासा करते हुए यह भी कहा था कि वह कई बार तो आत्महत्या करने की सोच चुकी है. लेकिन बाद में बहुत सोच समझकर मैनें जीने का फैसला लिया है.