22 साल बाद आ रही सनी देओल की इस Film को लेकर आखिर क्यों मचा है हंगामा, Action सीक्वेंस में आखिर ऐसा है क्या?
 

सनी देओल की यहां बात हो रही है। उनकी आने वाली फिल्म गदर 2 को लेकर आपको जानकारी दे रहे हैं। 

 

Newz Funda, New Delhi आपको याद है न 2001 में आई सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म गदर एक प्रेम कथा (Gadar-Ek Prem Katha)।

जिसका बहुत जल्द ही सीक्वल आ रहा है। इसको लेकर काफी कुछ सामने आ रहा है। दोनों ही सितारों के फैंस में भी फिल्म को लेकर क्रेज दिख रहा है।

22 साल बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा फिल्म का दूसरा पार्ट गदर 2 लेकर आ रहे है, जो इस साल नहीं बल्कि 2023 में रिलीज होगा। इसी बीच गदर 2 के सीक्वेंस को लेकर एक धांसू जानकारी सामने आ रही है।

डायरेक्टर के बेटे उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) ने हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक ऐसी जानकारी शेयर की है, जिसे सुनने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं।

उन्होंने गदर 2 के एक्शन सीक्वेंस के बारे में बताया कि फिल्म में ऐसे सीन्स हैं जिसे पहले कभी किसी ने नहीं देखें होंगे। आखिर इस बात पर हंगामा क्यों मचा है, इसको लेकर आपको जानकारी दे रहे हैं।

इस कलाकार ने दी खास जानकारी

उत्कर्ष शर्मा ने गदर 2 को लेकर हाल ही में कुछ नए खुलासे किए हैं। उन्होंने फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की ट्रेनिंग को लेकर भी बात की।

उन्होंने बताया कि गदर को अभी भी उसके शानदार प्रदर्शन, बेहतरीन डायलॉग्स और गिल छू लेने वाले संगीत के लिए जाना है। इसके अलावा इसके एक्शन सीन्स आज भी दिमाग में खलबली मचा देते है।

वहीं, उन्होंने बताया कि गदर 2 में भी ऐसे एक्शन सीक्वेंस होंगे, जिन्हें दर्शकों ने अबी तक कभी नहीं देखा होगा। उन्होंने बताया- इसी की तैयारी के लिए मैंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन कोरियोग्राफर्स ने मुझे एक महीने तक ट्रेनिंग दी।

मैंने एक महीने तक पार्कोर सीखा ताकि हर सीन परफेक्ट बन सके। मेरे लिए इस तरह की ट्रेनिंग लेना काफी शानदार रहा। 

सनी के साथ अपने काम को किया ऐसे बयां

उत्कर्ष शर्मा ने गदर 2 में सनी देओल के साथ काम करने का अनुभव भी शेयर किया। उन्होंने बताया- सनी सर अपने आप में एक इंस्टीट्यूशन है। उनका टैलेंट, डेडीकेशन और अनुशासन के साथ वह एक शानदार इंसान भी है।

उन्होंने बताया- एक बाल कलाकार के रूप में उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने से लेकर अब उनके साथ काम करने तक, मैं कह सकता हूं कि वह अभी भी वही हैं, सपोर्टिव और केयर करने वाले हैं।

मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे सनी सर के साथ पुराने दिनों को फिर से जीने का मौका मिला और उनके साथ काम करने की यादें हमेशा मेरे साथ रहेंगी। आपको बता दें कि ये फिल्म 15 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।