अस्पताल के अंदर किसने शूट किया देबीना की डिलीवरी का वीडियो? एक्ट्रेस ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा 

टीवी एक्ट्रेस-यूट्यूबर देबिना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. बता दें फैंस एक्ट्रेस के डिलीवरी के वीडियो के बार में बैसब्री से जानना चाहते है. लेकिन एक्ट्रेस ने इस बात से पर्दा उठा दिया है. 

 

Newz Funda, Viral Desk टेलीविजन एक्ट्रेस देबिना बनर्जी यूट्यूब वीडियोज के जरिए फैंस से लाइफ के छोटे-बड़े किस्से शेयर करती रहती हैं. दूसरी डिलीवरी के बाद अब देबिना अकसर अपनी फिटनेस पर बात करती दिखती हैं. वहीं अब देबिना ने एक नया वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने बताया है कि अस्पताल के अंदर उनका डिलीवरी वीडियो किसने बनाया था.

देबिना का डिलीविरी वीडियो किसने बनाया था

देबिना बनर्जी ने अपने यूट्यूब चैनल पर लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो कार से कहीं ट्रैवल करती हुई नजर आ रहीं. देबिना के साथ गुरमीत चौधरी और उनके दोस्त रोमांच भी हैं. 

देबिना बताती हैं कि हॉस्पिटल के अंदर डिलीवरी वीडियो शूट करने के लिये उन्हें मैनेजमेंट से परमिशन लेनी पड़ी थी. मैनेजमेंट से स्पेशल परमिशन मिलने के बाद ही उनकी डिलीवरी को कैमरे में कैप्चर करना संभव हो पाया. 

देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी, रोमांच 

देबिना बताती हैं कि उनका डिलीविरी वीडियो शूट रोमांच ने शूट किया था. रोमांच भी गुरमीत की तरह हॉस्पिटल ड्रेस में ऑपरेशन थिएटर के अंदर थे. हालांकि, ये पल जितना मुश्किल देबिना और गुरमीत के लिए था, उतना ही कठिन रोमांच के लिये भी था. 

रोमांच कहते हैं कि जब उन्होंने देबिना का ऑपरेशन होते हुए देखा, तो उनके पास उसे बताने के लिये शब्द नहीं थे. रोमांच कहते हैं कि 'ऑपरेशन देखने के बाद मैं सभी मांओं को सलाम करता हूं.' 

गुरमीत थे हैरान

वहीं गुरमीत कहते हैं कि पहले मुझे लगता था कि 'मैं बहुत स्ट्रांग हूं. रोड पर कोई एक्सीडेंट होता है, तो पहले मैं ही दौड़ कर उसे बचाने जाता हूं. पर देबिना की बॉडी से खून निकलता देख कर मेरे होश उड़ गए.' गुरमीत का कहना है कि पहले वो सी-सेक्शन डिलीवरी देखने के लिए एक्साइटेड थे. 

पर ऑपरेशन थिएटर के अंदर जाने के बाद उनकी डिलीवरी देखने की हिम्मत ही नहीं हुई. देबिना बताती हैं कि 'मैं तो अपनी डिलीवरी नहीं देख सकती थी. पर जब डिलीवरी होने के बाद मैंने गुरमीत और रोमांच का चेहरा देखा, तो इनके चेहरे के रंग उड़ हुए थे.' 

देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी 

गुरमीत और देबिना ने वीडियो में ये भी बताया कि उन्होंने दूसरी बेटी का नाम भी डिसाइड कर लिया है. पर अभी वो इसे डिसक्लोज नहीं करेंगे. कपल ने ये भी बताया कि उनकी दूसरी बेटी दिखती कैसी है. अभी के लिये इतना ही. अगले वीडियो में देखते हैं कि देबिना फैंस से कौन सी नई बात शेयर करती हैं.