ये है आजतक की सबसे बोल्ड Web Series, देखने से पहले कमरे को लगा लें कुंडी

Web Series: आज के समय में फिलमों से ज्यादा लोग वेब सीरीज को देखना पसंद करत हैं और सबसे ज्यादा डिमांड बोल्ड सीरीज की ही देखी जा रही है. 

 

Newz Funda, Viral Desk सेंसर की ओटीटी पर रोक नहीं है, यही कारण है कि भाषा से लेकर सीन्स तक में किसी भी सीमा तक पहुंचा जा सकता है। अगर आप भी बोल्ड कंटेंट देखने के शौकीन हैं तो यहां मौजूद लिस्ट पर एक बार नजर जरूर डाल सकते हैं।

फोर मोर शॉट्स – हाल ही में अमेजन प्राइम पर फोर मोर शॉट्स का तीसरा सीजन रिलीज हुआ है। इस सीरीज में चार लड़कियों की कहानी दिखाई गई है। जो अपनी खुशी की तलाश में रहती हैं। इस सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स डाले गए हैं।

एनिवर्सरी सरप्राइज – इस वेब सीरीज में शिखा छाबड़ा और यश पंडित ने लीड रोल निभाया है। सीरीज एक दिलचस्प रोंगटे खड़े कर देने वाली मर्डर मिस्ट्री पर अधारित है।

पांचाली – यह वेब सीरीज उल्लू एप पर स्ट्रीम हो रही है। इस सीरीज में एक महिला के चार पति होते हैं। इस सीरीज में खूब बोल्ड सीन्स का इस्तेमाल किया गया है।

गार्डियन – यह वेब सीरीज भी उल्लू एप पर उपलब्ध है। इस सीरीज की कहानी दिमाग हिला देने वाली है।

ब्लैक कॉफी – बोल्डनेस की सभी हदें पार करती वेब सीरीज ब्लैक कॉफी की कहानी बहुत ही दिलचस्प है। यह सीरीज एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है।

मीटू: वुल्फ ऑफ बॉलीवुड – यह वेब सीरीज बॉलीवुड के मीटू आंदोलन पर आधारित है। इस सीरीज की कहानी बड़ी दिलचस्प है। इस सीरीज को उल्लू एप और एमएक्स प्लेयर दोनों पर देखा जा सकता है।