जल्द आने वाली है King Khan की ये फिल्म, सऊदी अरब के रेगिस्तान में इस हालत में दिखे Shahrukh Khan

 

बॉलीवुड के किंग की यहां बात हो रही है। बता दें कि जल्द ही शाहरुख खान की नई फिल्म आने वाली है। 

 

Newz Funda, New Delhi बॉलीवुड के किंग खान की नई फिल्म जल्द आने वाली है। जिसको लेकर प्रशंसकों में भी क्रेज दिख रहा है। यानी शाहरुख खान जल्द बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं।

यही नहीं, जो रोमांच की खास बात बताने जा रहे हैं। वह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। वे अगले साल बैक टू बैक तीन फिल्में लेकर आएंगे। जिनसे बॉलीवुड को भी उम्मीदें हैं।

इनमें से एक फिल्म का नाम डिंकी है। अभिनेता ने इस फिल्म की घोषणा इसी साल की है। इस बीच शाहरुख खान ने फिल्म का सऊदी अरब का शेड्यूल पूरा कर लिया है।

इस बात की जानकारी किंग खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। 

इंस्टा पर पोस्ट की यह फोटो
शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की शूटिंग की लोकेशन का एक वीडियो पोस्ट किया और सऊदी अरब की कल्चर मिनिस्ट्री के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया।

उन्होंने फिल्म की टीम को सफल प्रोजेक्ट बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया। वीडियो में शाहरुख काले रंग के कोट में नजर आ रहे और साथ ही उन्होंने मैचिंग सन ग्लासेस पहने हुए हैं।

उनके चारों तरफ अरब का रेगिस्तान और बीच में पहाड़ दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा, 'यहां सऊदी में डंकी के साथ शूटिंग शेड्यूल पूरा करने से ज्यादा संतोषजनक कुछ नहीं है।'

इनका जताया धन्यवाद
शाहरुख खान ने डंकी के सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स के साथ निर्देशक राजकुमार हिरानी को धन्यवाद किया है।

उन्होंने कहा कि डंकी की शूटिंग करना 'बेहद प्यारा' था और उन्होंने सऊदी अरब की सरकार का अपने देश की 'शानदार जगहों' पर फिल्म बनाने की अनुमति देने के लिए शुक्रिया अदा किया है।

इस वीडियो के साथ शाहरुख ने खास कैप्शन भी लिखा है। आपको बता दें कि फिल्म डंकी अगले साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।