फोटो में दिख रहा यह बच्चा बॉलीवुड पर करता है राज, पहचानो तो जानें

इन दिनों ब्लैक एंड व्हाइट फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है। फोटो को देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं
 

Newz Funda, Entertainment Desk सोशल मीडिया पर हर रोज कई तस्वीरें वायरल होती रहती है। खासकर यदि फोटो किसी फ़िल्मी सितारे या खिलाड़ियों के बचपन की हो तो ओर भी ज्यादा पसंद की जाती है। लोग अपने मनपसंद सितारे के बारे में सब कुछ जानने को तैयार रहते है।

फिल्मी सितारों का लाइफस्टाइल लोगो के बहुत आकर्षित करता है। चाइल्डहुड फोटो की रेस में एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो इस समय इंटरनेट पर छाई हुई  है। इस वायरल फोटो को देख लोगों के पसीने छूट गए हैं। लोग इस सुपरस्टार को पहचानने की कोशिश कर रहें है।

सोशल मीडिया पर इस फ़ोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। लोगों के द्वारा अलग अलग प्रतिक्रिया दी जा रही है। इस तस्वीर में एक बच्चा अपनी मां के पास बैड पर बैठ कर मुस्करा रहा है। फोटो में दिख रहा यह बच्चा कोई ओर नही बल्कि बॉलीवुड स्टार किंग शाहरुख खान है।

वायरल फोटो

शाहरुख खान उस समय कुछ ही महीनों के थे। बचपन की इस फोटो में शाहरुख खान को पहचान पाना मुश्किल है। इस में शाहरुख की मां लतीफ फातिमा खान पीछे लेटी हुई हैं और शाहरुख उनके आगे बैठ बहुत ही तेज खिलखिलाकर हंस रहे हैं। शाहरुख के सिर पर बाल भी नहीं हैं। इस फ़ोटो को शाहरुख़ ख़ान के एक फैन पेज पर पोस्ट किया गया था। 

बॉलीवुड के किंग खान

शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। शाहरुख फिल्म इंडस्ट्री में सालों से काम कर रहें है। उन्होंने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी है। किंग खान को बच्चे से लेकर बूढ़े तक पसंद करते है। लड़कियों में भी शाहरुख खान को बहुत करेज है।

उनके लुक से लेकर उनकी एक्टिंग तक का हर कोई फ़ैन हैं। उन्होंने अपने करियर में काफी कामयाबी हासिल की है । केवल भारत में ही नही बल्कि बाहरी देशों में भी उन्होंने अपना नाम रौशन किया है। शाहरुख खान का नाम देश के अमीर हीरो की श्रेणी में आता है।

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को पूरा देश पसंद करता है। यहां तक फिल्मों की बात की जाए तो लिस्ट बहुत लम्बी है, हां शाहरुख खान को आगे पठान और जवान में देखा जाएगा।