दूल्हे ने साली से मांगी पप्पी, फिर सासू मां ने कर दिया ये काम 

शादी में साली के जलवे कुछ अलग ही होते हैं, जीजा साली की रस्म का शादी में अलग ही क्रेज होता है, लेकिन कई बार जोश-जोश में जीजा साली ऐसी हरकत कर बैठते हैं जिसके बाद उनहें शर्मसार होना पड़ता है. 

 

Newz Funda, Viral Desk शादियों के सीजन में सोशल मीडिया पर हर रोज नए-नए वीडियो अपलोड होते हैं। इन दिनों भारत में शादियों का सीजन चल रहा है। इसलिए आपको हर रोज शादियों से जुडे़ नए-नए वीडियो देखने को मिल जाएंगे।

वैसे तो दूल्हा-दुल्हन से जुड़े वीडियो लोगों को ज्यादा पसंद आते हैं, लेकिन दूल्हा और साली के वीडियो भी लोग एंजॉय करते हुए देखते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो जीजा-साली से जुड़ा है।

दुल्हन की बहन से मांगी 5 पप्पी

वीडियो थोड़ा शॉकिंग है, क्योंकि दूल्हा सबके सामने अपनी साली से 5 पप्पियों की डिमांड कर देता है। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि जिस समय दूल्हा अपनी साली से पप्पियों की डिमांड करता है, उस समय दुल्हन भी उसके बगल में बैठी होती है। 

दूल्हे की यह डिमांड सुनकर पले तो दुल्हन शॉक्ड होती है, लेकिन बाद में वह भी दूल्हे के साथ हंसती नजर आती है। इन सबके बीच सबसे ज्यादा शॉकिंग रिएक्शन दूल्हे की सासू मां का होता है। उन्हें विश्वास ही नहीं होता है कि दूल्हा उनकी छोटी बेटी से पप्पियों की डिमांड कर बैठता है।

दूसरी तरफ जब साली अपने जीजा की डिमांड सुनती है तो वह शर्म के मारे लाल हो जाती है। दूल्हे की इस अजीबोगरीब डिमांड वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि दूल्हा शादी के मंडप में छंद पकाई रस्म के दौरान यह हैरान करने वाला डिमांड करता है।

आप देख सकते हैं कि जब दूल्हे के सासू मां छंद सुनाने के लिए कहती हैं तो दूल्हा कहता है, ‘छंद पकाइया-छंद पकाइया, छंद के ऊपर ताली, अगला छंद तब सुनाऊंगा.. जब 5 पप्पी देगी साली।’ 

देखा जा सकता है कि दूल्हे के ऐसा कहते ही सभी लोग हैरान रह जाते हैं। इसके बाद सभी के चेहरे पर हंसी आ जाती है। वीडियो jayan_shu2021 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।